scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें शुक्रवार की 5 बड़ी खबरें, ऐसा रहा टेक जगत का हाल

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल
  • हम यहां टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं
  • जानिए नए नए गैजेट्स के बारे में

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Nokia 110 4G भारत में लॉन्च, कीमत 2,799 रुपये, जानिए फीचर्स
फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल अब नोकिया हैंडसेट बनाती है. कंपनी ने भारत में एक नया 4G हैंडसेट लॉन्च किया है. इसकी कीमत 2,799 रुपये रखी गई है. इस फोन में 3-1 स्पीकर्स और माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट दिया गया है.

Realme Watch 2, Watch 2 Pro ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के साथ लॉन्च, कीमत 3,499 रुपये से शुरू
Realme ने भारत में अपनी दो नई स्मार्टवॉच Realme Watch 2 और Watch 2 Pro को लॉन्च कर दिया है. Realme Watch 2 Pro में 90 स्पोर्ट्स मोड्स, हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. दोनों कंपनी की ओर से अफोर्डेबल वॉच हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में.

Samsung Galaxy A22 5G भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और खासियत
साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग ने भारत में Galaxy A22 5G लॉन्च कर दिया है. इस  स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स पेश किए गए हैं. बेस वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी गई है.

डेडिकेटेड गेमिंग ट्रिगर्स के साथ Poco F3 GT भारत में लॉन्च, OnePlus Nord 2 से होगा मुकाबला
Poco F3 GT स्मार्टफोन को डेडिकेटेड गेमिंग ट्रिगर्स के साथ भारत में शुक्रवार को लॉन्च किया गया. इस नए स्मार्टफोन को एक वर्चुअल इवेंट के जरिए भारत में पेश किया गया. ये कंपनी की ओर से लेटेस्ट गेमिंग फोकस्ड स्मार्टफोन है. साथ ही आपको बता दें ये चीन में लॉन्च हुए Redmi K40 Gaming Edition का रिब्रांडेड वर्जन है. इस नए फोन का मुकाबला वनप्लस के लेटेस्ट OnePlus Nord 2 से होगा.

ये 11 ऐप्स अगर फोन में हों तो तुरंत करें डिलीट, वर्ना 'Joker' वायरस अकाउंट कर देगा खाली!
Google प्ले स्टोर में हजारों तरह के ऐप होते हैं जिन्हें लोग अपनी अलग-अलग जरूरतों के लिए डाउनलोड और इस्तेमाल करते हैं. हालांकि, प्ले स्टोर में कुछ ऐसे भी ऐप्स होते हैं जो आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. अगर आपने समय रहते इन ऐप्स पर ध्यान नहीं दिया तो ये आपकी बैकिंग डिटेल पर भी सेंध मार सकते हैं. ऐसे ही वायरस से लैस कुछ ऐप्स को लेकर जानकारी सामने आई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें