scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें शनिवार की 5 बड़ी खबरें, ऐसा रहा टेक जगत का हाल

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल
  • हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं
  • जानें कौन से नए गैजेट्स भारत में लॉन्च होने वाले हैं

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

नये विवाद में फेसबुक, फोन कैमरे से इंस्टाग्राम यूजर्स की जासूसी करने का आरोप
Facebook आजकल लगातार विवादों में घिरा रहता है. एक बार फिर फेसबुक को लेकर एक नया विवाद सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेसबुक पर कथित तौर पर इंस्टाग्राम यूजर्स की जासूसी करने के लिए मुकदमा दायर किया गया है.

JioPhone में YouTube वीडियोज करें डाउनलोड, ये है आसान तरीका
JioPhone बाजार के पॉपुलर फीचर फोन्स में से एक है. ये kaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. ये प्री-बिल्ट ऐप स्टोर के साथ आता है. जहां से यूजर्स फोन के लिए बनाए गए ऐप और गेम्स डाउनलोड कर सकते हैं.

भारत में Vivo के ये दो स्मार्टफोन हुए सस्ते, जानें नई कीमतें
Vivo S1 Pro और Vivo Y50 की कीमतें भारत में कुछ समय पहले ही घटा दी गईं हैं. इन दोनों की कीमतों में 1,000 रुपये की कटौती की गई है. नई कीमतों को ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर देखा जा सकता है. साथ ही नई कीमतों में ये फोन्स ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध हैं.

21 सितंबर को Narzo 20 सीरीज के साथ भारत में लॉन्च होगा Realme UI 2.0
एंड्रॉयड 11 बेस्ड कंपनी के कस्टम स्किन Realme UI 2.0 को 21 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इसकी लॉन्चिंग Realme Narzo 20  सीरीज के साथ की जाएगी. आपको बता दें Realme X50 Pro यूजर्स को एंड्रॉयड 11 प्रीव्यू रिलीज पहले ही दे दिया गया है. अब इसे Narzo 20 सीरीज के लिए भी जारी किया जाएगा.

भारत में 23 सितंबर को लॉन्च होगा Moto E7 Plus, जानें क्या होगा खास
Moto E7 Plus को भारत में 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसे पिछले हफ्ते ब्राजील में उतारा गया था. भारत में इसकी लॉन्चिंग के लिए फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड पेज जारी किया गया है. यहां लॉन्च डेटा और टाइम की जानकारी दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें