scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें गुरुवार की 5 बड़ी खबरें, ऐसा रहा टेक जगत का हाल

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल
  • हम यहा आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं
  • जानें कौन से नए गैजेट्स भारत में लॉन्च हुए हैं

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Google Pixel 4a, कंपनी ने बताई तारीख, फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री
Google ने बुधवार को एक लेट-नाइट इवेंट के दौरान अपने नए स्मार्टफोन्स Pixel 5 और Pixel 4a 5G को लॉन्च किया. हालांकि, ये दोनों स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च नहीं होंगे. लेकिन, नॉन-5G Google Pixel 4a को भारत में लॉन्च किया जाएगा. इसकी ग्लोबल लॉन्चिंग अगस्त में की गई थी.

Moto Razr 5G इंडिया लॉन्च डेट का ऐलान, इतनी हो सकती है क़ीमत
Motorola भारत में अपने पॉपुलर Moto Razr का नया अवतार Moto Razr 5G लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी के मुताबिक़ भारत में 5 अक्टूबर को Moto Raar 5G लॉन्च किया जाएगा.

क्या है Airtel Secure? इससे ग्राहकों को क्या फायदा मिलेगा
भारती एयरटेल ने भारत में बिजनेस कस्टमर्स के लिए साइबरसिक्योरिटी सॉल्यूशन के एक सेट को लॉन्च किया है. इसे Airtel Secure नाम दिया गया है. इस सर्विस के साथ कंपनी का उद्देश्य संभावित खतरों के खिलाफ कस्टमर्स को एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और AI/ML टूल्स का ऐक्सेस उपलब्ध कराना है.

Whatsapp में जुड़े ये तीन नए फ़ीचर्स, आपको क्या फ़ायदे होंगे, यहां पढ़ें
इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp में कुछ नए फ़ीचर्स आ रहे हैं. इनकी टेस्टिंग पूरी हो चुकी है और इन्हें बीटा बिल्ड में दिया गया है. इनमें से एक अहम फ़ीचर Always Mute भी है.

एंड्रॉयड 11 के साथ Google Pixel 5, Pixel 4A 5G लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स
Google ने अपने 2020 के फ्लैगशिप फोन Google Pixel 5 को लॉन्च कर दिया है. इस नए पिक्सल फोन को Pixel 4a 5G के साथ लॉन्च किया गया है, जोकि Pixel 4a का 5G वर्जन है. दोनों ही नए स्मार्टफोन्स में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर और Titan M सिक्योरिटी चिप मौजूद है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें