scorecardresearch
 

Samsung Galaxy M54 5G की डिटेल्स लीक, कम कीमत में मिलेगा फ्लैगशिप प्रोसेसर और जबरदस्त कैमरा!

Samsung Galaxy M54 5G Leaks: सैमसंग जल्द ही एक फ्लैगशिप फीचर्स वाला मिड रेंज 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. इस फोन की डिटेल्स को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है. इसमें यूजर्स को दमदार Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलेगा. हैंडसेट 64MP के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. आइए जानते हैं इस फोन में क्या कुछ खास हो सकता है.

X
Samsung Galaxy M54 में मिलेंगे दमदार फीचर्स (प्रतीकात्मक तस्वीर)
Samsung Galaxy M54 में मिलेंगे दमदार फीचर्स (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Samsung Galaxy M50 सीरीज काफी पॉपुलर रही है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Galaxy M50, M51, M52 और M53 समेत कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. जल्द ही इसमें आपको Galaxy M54 5G हैंडसेट देखने को मिल सकता है. ये फोन दमदार बैटरी, बेहतरीन प्रोसेसर और आकर्षक प्राइस पॉइंट पर आ सकता है. 

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स को ऑनलाइन स्पॉट किया है. ब्रांड इसे Galaxy M53 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च करेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसेट इस साल के अंत या फिर अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है. कंपनी ने Galaxy M53 5G को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था. 

कितनी होगी कीमत?

सैमसंग का ये फोन एक अपर मिड रेंज डिवाइस है, जो फिलहाल 21,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. कंपनी ने आधिकारिक रूप से अपकमिंग स्मार्टफोन की कोई जानकारी नहीं दी है. हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च टाइम लाइन को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है.

कयास हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 20 से 30 हजार रुपये के बजट में लॉन्च कर सकती है. इसी बजट में कंपनी सीरीज के दूसरे फोन्स पहले भी लॉन्च कर चुकी है. 

क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स?

रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung Galaxy M54 5G में ब्रांड Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर दे सकता है. इसके अलावा हैंडसेट में 6.67-inch का full-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा.

इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दिया जा सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो डिवाइस 256GB तक स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है. हालांकि, इसकी उम्मीद कम है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 25W की चार्जिंग सपोर्ट करेगी.

ऑप्टिक्स की बात करें तो सैमसंग फोन में 64MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जो 8MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP के मैक्रो सेंसर के साथ आता है. फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है. इसके अलावा डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0, Wi-Fi 6E और GPS जैसे फीचर्स मिल सकते हैं. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें