scorecardresearch
 

Samsung Galaxy A04e हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ मिलते हैं तीन कैमरे, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A04e Specifications: सैमसंग ने अपना नया बजट फोन लॉन्च कर दिया है, जो आकर्षक फीचर्स के साथ आता है. फोन तीन कॉन्फिग्रेशन में आता है. इसमें 4GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज ऑप्शन मिलता है. डिवाइस में डुअल रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी मिलती है. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की डिटेल्स.

X
Samsung Galaxy A04e में 5000mAh की बैटरी दी गई है
Samsung Galaxy A04e में 5000mAh की बैटरी दी गई है

Samsung ने अपनी A-सीरीज में एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया है. Samsung Galaxy A04e एक बजट डिवाइस होगा, जिसे कंपनी ने एंट्री लेवल यूजर्स के लिए जारी किया है. ये हैंडसेट Samsung Galaxy A04 और Galaxy A04s की कैटेगरी का है, जो हाल में लॉन्च हुए हैं. हैंडसेट MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ आता है. 

ये प्रोसेसर लगभग दो साल पुराना है. फोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले, वॉटर ड्रॉप नॉच और 13MP का रियर कैमरा सेटअप मिलता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट और 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Samsung Galaxy A04e में 6.5-inch का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो Infinity V नॉच के साथ आता है. स्मार्टफोन ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है. हालांकि, सैमसंग ने इसका नाम रिवील नहीं किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो बेंचमार्क स्कोर के आधार पर ये चिपसेट MediaTel Helio G35 हो सकता है. 

इस प्रोसेसर का इस्तेमाल कई एंट्री लेवल स्मार्टफोन डिवाइस में होता है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 13MP का है. सेकेंडरी लेंस 2MP का है. इसके अलावा रियर साइड में एक LED फ्लैश दिया गया है. फ्रंट में कंपनी ने 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. 

हैंडसेट की चार्जिंग पावर के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है. इस फोन को आप ब्लैक, ऑरेंज कॉपर और लाइट ब्लू में खरीद सकते हैं. इसका वजन 188 ग्राम है. इसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक पोर्ट और डुअल सिम सपोर्ट मिलता है. डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है. 

Samsung Galaxy A04e की कीमत 

स्मार्टफोन तीन कॉन्फिग्रेशन में आता है. इसे आप 3GB RAM + 32GB स्टोरेज, 4GB RAM + 64GB स्टोरेज और 4GB RAM + 128GB स्टोरेज में खरीद सकते हैं. ब्रांड ने इस हैंडसेट की कीमतों का ऐलान नहीं किया है. कयास हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें