scorecardresearch
 

Samsung ने लॉन्च की नई वॉशिंग मशीन, Wi-Fi पर करती है काम, मिलते हैं गजब के फीचर्स

Samsung Ecobubble Washing Machines: सैमसंग ने ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन की नई रेंज लॉन्च की है. नई रेंज में कंज्यूमर्स को 7Kg से 10Kg तक की क्षमता वाले कई ऑप्शन मिलते हैं. इसमें कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं, जो वॉशिंग टाइम को कम करते हैं और कपड़ों की बेहतर केयर करते हैं. आइए जानते हैं सैमसंग की नई वॉशिंग मशीन की कीमत.

X
Samsung ने लॉन्च की वॉशिंग मशीन की नई रेंज
Samsung ने लॉन्च की वॉशिंग मशीन की नई रेंज

सैमसंग ने फुल ऑटोमेटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन की नई रेंज लॉन्च कर दी है. कंपनी ने 7KG से लेकर 10KG की कैपेसिटी तक वाली वॉशिंग मशीन लॉन्च की है. Ecobubble रेंज को कंपनी ने मॉडर्न लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर तैयार किया है. कंपनी की मानें तो इस रेंज की वॉशिंग मशीन पावर बचाने के साथ कपड़ों के फैब्रिक का भी ध्यान रखेगी. 

इन वॉशिंग मशीन्स को बेहतर इफिसियंसी के हिसाब से डिजाइन किया गया है. Ecobubble में सैमसंग की दो टेक्नोलॉजी Bubble Storm और Dual Storm दोनों मिलती है. जहां Bubble Storm टेक्नोलॉजी पानी और डिटर्जेंट को तेजी से मिक्स करती है. वहीं Dual Storm बेहतर क्लीनिंग के लिए वाटर फ्लो को बढ़ा देती है. 

नई मशीन में डिजिटल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है, जो 40 परसेंट तक एनर्जी बचाती है. साथ में वॉशिंग साइकिल के साथ शोर को भी कम करती है और लंबे समय के लिए ड्यूरेबिलिटी प्रदान करती है. 

कीमत और उपलब्धता 

Samsung ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन की नई रेंज 19 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर आती है. इसका टॉप वेरिएंट 35 हजार रुपये में आता है. नई रेंज 8 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. चुनिंदा मॉडल्स को आप सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. इसके अलावा वॉशिंग मशीन फ्लिपकार्ट और Amazon पर भी उपलब्ध है. 

क्या है खास? 

नई रेंज पांच कलर ऑप्शन- Black Caviar, Rose Brown, Dark Gray, Lavender Gray और Light Gray में उपलब्ध है. इसमें मॉडर्न डिजाइन दिया गया है, जो रियर कंट्रोल पैनल के साथ आता है. नई रेंज में आपको स्मार्ट Wi-Fi का भी फीचर मिलता है.

आप इस वॉशिंग मशीन को Smart Thing Apps के जरिए यूज कर सकते हैं. इसमें आपको सुपर स्पीड का फीचर मिलता है, जो आपके लॉन्ड्री टाइम को 40 परसेंट तक कम कर देता है. इस फीचर की मदद से एक लोड को सिर्फ 29 मिनट में साफ किया जा सकता है.

वहीं 9Kg और 10Kg वेरिएंट्स में आपको Space Max टेक्नोलॉजी फीचर मिलता है. इस फीचर की मदद से इंटरनल स्पेस को एक्सटर्नल डायमेंशन में कोई बदलाव किए बिना बढ़ाया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें