scorecardresearch
 

12 दिन तक की बैटरी और बिल्ट-इन GPS के साथ Redmi Watch 2 लॉन्च, इतनी है कीमत

Redmi Watch 2 को चीन में Redmi Note 11 series के साथ लॉन्च कर दिया गया है. Redmi Watch 2 को भारत में पिछले साल लॉन्च हुए Redmi Watchल के अपग्रेड के तौर पर उतारा गया है.

Redmi Watch 2 Redmi Watch 2
स्टोरी हाइलाइट्स
  • . इसकी कीमत करीब CNY 399 (लगभग 4,700 रुपये) रखी गई है
  • इस नई वॉच में 1.6-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है

Redmi Watch 2 को चीन में Redmi Note 11 series के साथ लॉन्च कर दिया गया है. Redmi Watch 2 को भारत में पिछले साल लॉन्च हुए Redmi Watch के अपग्रेड के तौर पर उतारा गया है. इस नई स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन GPS, AMOLED पैनल और बड़ी स्क्रीन जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Redmi Watch 2 को तीन कलर ऑप्शन- एलिगेंट ब्लैक, स्पेस ब्लू और आइवरी में पेश किया गया है. इसकी कीमत करीब CNY 399 (लगभग 4,700 रुपये) रखी गई है. चीन में इसकी बिक्री 1 नवंबर से शुरू की जाएगी.

Redmi Watch 2 के स्पेसिफिकेशन्स

इस नई वॉच में 1.6-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेस का सपोर्ट भी मौजूद है. साथ ही इसमें 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, स्टेप काउंटर, स्लीप ट्रैकर और 117 स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट भी उपलब्ध कराया गया है.

रेडमी की इस बजट स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन GPS का सपोर्ट भी दिया गया है. यानी आप फोन घर में छोड़ देने पर भी अपनी एक्टिविटी को ट्रैक कर पाएंगे. ये वॉच यूजर्स को पेयर्ड फोन के नोटिफिकेशन भी दिखाएगी.

कंपनी के दावे के मुताबिक ये सिंगल चार्ज में 12 दिन तक चलेगी. ये वॉच 5ATM तक वाटर रेसिस्टेंट भी है. चीन में पेमेंट्स के लिए इसमें NFC का भी सपोर्ट दिया गया है. इसका वजन 31 ग्राम है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×