scorecardresearch
 

Realme का सस्ता 5G टैबलेट आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेगा इतने रुपये का डिस्काउंट

Realme Pad X Sale Today: कंपनी ने हाल ही में अपने 5G टैबलेट Realme Pad X को भारत में उतारा था. आज इसे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. पहली सेल में कंपनी इस पर कई ऑफर्स भी दे रही है. इससे आप इस टैबलेट को काफी सस्ते में फर्स्ट सेल के दौरान खरीद पाएंगे.

X
Realme Pad X
Realme Pad X

Realme ने पिछले महीने Realme Pad X को भारत में लॉन्च किया था. इस टैबलेट को आज पहली बार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. भारत में Realme Pad X कंपनी का तीसरा टैबलेट है. इससे पहले कंपनी ने Realme Pad और Realme Pad Mini को पेश किया था. 

Realme Pad X की सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. इस टैबलेट को रियलमी के ऑनलाइन स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और मेनलाइन चैनल्स के जरिए बेचा जाएगा. 

Realme Pad X की कीमत और ऑफर्स

Realme Pad X टैबलेट को भारत में तीन स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है. इसके 4GB रैम और 64GB (Wi-Fi )वैरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है. जबकि इस स्टोरेज और रैम वैरिएंट के 5G और Wi-Fi कनेक्टिविटी वाले मॉडल की कीमत 25,999 रुपये रखी गई है. 

दूसरी ओर 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 27,999 रुपये रखी गई है. इसमें Wi-Fi और 5G कनेक्टिविटी भी दी गई है. 

फर्स्ट सेल में कंपनी बायर्स को SBI और HDFC बैंक कार्ड के साथ 2000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट दे रही है. इसका फायदा आप इस सेल में उठा सकते हैं. इसके अलावा सभी बायर्स को YouTube Premium का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. इसे ग्लेशियर ब्लू और ग्लोइंग ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. 

Realme Pad X के स्पेसिफिकेशन्स

Realme Pad X में 10.95-इंच की WUXGA+ फुल व्यू LCD स्क्रीन गी गई है. ये 450 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. इसका स्क्रीन रेज्योलूशन 1200 x 2000 पिक्सल का है. कंपनी ने इसमें ऑक्टा-कोरQualcomm Snapdragon 695 5G चिपसेट Adreno 619 GPU के साथ दिया गया है. 

ये 6GB तक के रैम और 128GB तक के स्टोरेज के साथ आता है. इसमें वर्चुअली भी रैम बढ़ाने का ऑप्शन दिया गया है. ये टैबलेट Realme UI 3.0 for Pad पर काम करता है. 

कैमरा की बात करें तो Realme Pad X में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. इसके साथ 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसमें 8,340mAh की बैटरी 33W Dart चार्ज टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ दी गई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें