scorecardresearch
 

Realme Narzo 50 5G सीरीज कन्फर्म, दमदार फीचर्स वाले सस्ते 5G फोन होंगे लॉन्च, जानिए डिटेल्स

Realme Narzo 50 5G Launch Date: जल्द ही रियलमी के दो नए स्मार्टफोन लॉन्च होंगे. कंपनी दो नए 5G फोन के साथ ही एक स्मार्ट वॉच को भी भारतीय बाजार में लॉन्च करने की प्लानिंग है. आइए जानते हैं क्या है अपकमिंग रियलमी फोन के फीचर्स.

X
Realme Realme
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Realme Narzo 50 5G सीरीज 18 मई को होगी लॉन्च
  • दो फोन के साथ एक वॉच लॉन्च करेगा ब्रांड
  • मिल सकता है 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा

Realme जल्द ही अफोर्डेबल रेंज में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. कंपनी Realme Narzo 50 5G सीरीज के साथ Realme Techlife Watch SZ100 को लॉन्च करेगी. दोनों डिवाइसेस को वर्जुअल इवेंट के जरिए 18 मई को लॉन्च किया जाएगा.

डिवाइसेस की सेल इस महीने के आखिरी में शुरू होगी. कंपनी ने इन डिवाइसेस की माइक्रो साइट भी लाइव कर दी है, जिस पर इनके स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन की जानकारी मौजूद है. 

कब होंगे लॉन्च और कहां से खरीद पाएंगे? 

Realme Narzo 50 5G सीरीज को आप ऐमेजॉन से खरीद सकेंगे. कंपनी ने बताया है कि इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Nrazo 50 5G और Narzo 50 Pro 5G होंगे. इनमें से एक मॉडल में MediaTek Dimensity 920 चिपसेट मिलेगा. आप इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं. 18 मई को इवेंट दोपहर 12.30 पर शुरू होगा. यह इवेंट रियलमी के सोशल मीडिया हैंडल्स पर लाइव होगा. 

क्या होंगे फीचर्स? 

रिपोर्ट्स की मानें तो Narzo 50 5G में 6.6-inch का Full HD+ डिस्प्ले मिलेगा. स्मार्टफोन Dimensity 810 प्रोसेसर और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा. फोन में 4GB RAM और 6GB RAM का ऑप्शन मिलेगा. हैंडसेट डुअल रियर कैमरा के साथ आएगा, जिसका मेन लेंस 48MP का होगा और सेकेंडरी लेंस 2MP का होगा.

फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया जा सकता है. इसकी कीमत 14 हजार रुपये के आसपास होगी. वहीं प्रो वेरिएंट में 6.4-inch का डिस्प्ले मिलेगा. हैंडसेट Dimensity 920 प्रोसेसर पर काम करेगा. इसमें 128GB स्टोरेज मिल सकता है.

यूजर्स को 6GB RAM और 8GB RAM का ऑप्शन मिलेगा. रियर साइड में 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. इस वेरिएंट की कीमत 22 हजार रुपये हो सकती है. इन दोनों हैंडसेट के साथ कंपनी Realme TechLife Watch SZ100 भी लॉन्च करेगी, जो 1.69-inch की स्क्रीन और 12 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आएगी.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें