scorecardresearch
 

Realme लॉन्च करेगा बजट फोल्डिंग फोन, सामने आया कंपनी का पूरा प्लान, जानिए डिटेल्स

Realme Upcoming Phone: रियलमी ने हाल में अपनी 10-सीरीज लॉन्च की है. अब कंपनी ने दूसरे फोन्स की कुछ डिटेल्स लीक हुई हैं. ब्रांड एक फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है, जो बजट रेंज में आ सकता है. साथ ही एक फ्लैगशिप फोन भी जल्द ही लॉन्च हो सकता है, जिसका नाम Realme GT Neo 5 होगा. आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन्स की खास बातें.

X
रियलमी जल्द लॉन्च कर सकती है फोल्ड होने वाला फोन (प्रतीकात्मक तस्वीर)
रियलमी जल्द लॉन्च कर सकती है फोल्ड होने वाला फोन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अब तक फोल्डिंग फोन्स प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा रहे हैं, लेकिन जल्द ही ये चलन खत्म हो सकता है. Realme से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, वो इस ओर इशारा कर रही है. कंपनी एक बजट फोल्डिंग फोन पर काम कर रही है. इसके अलावा ब्रांड के दूसरे प्लान्स की भी डिटेल्स रिवील हुई हैं.

Realme GT Neo 5 स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है. ये फोन कंपनी की फ्लैगशिप GT-सीरीज का नया डिवाइस होगा. एक टिप्स्टर ने इसकी जानकारी शेयर की है.

जल्द ही एक फ्लैगशिप फोन होगा लॉन्च

रियलमी के सीनियर एक्जीक्यूटिव के हवाले से टिप्स्टर ने बताया है कि फर्म एक बजट फोल्डेबल फोन पर भी काम कर रही है. कंपनी हर साल दो GT Neo मॉडल लॉन्च करेगी. हालांकि, ये स्मार्टफोन्स कब तक लॉन्च होंगे इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है.

वहीं फोल्डेबल फोन हमें साल 2023 में ही देखने को मिलेगा या फिर इंतजार करना होगा ये भी अभी साफ नहीं है. टिप्स्टर की मानें तो Realme GT Neo सीरीज का अगला फोन GT Neo 5 हो सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी जानकारी कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट Xu Qi Chase ने दी है. 

हर साल दो नंबर सीरीज और दो GT-सीरीज होगी लॉन्च

कंपनी का प्लान हर साल दो नंबर सीरीज और GT Neo सीरीज लॉन्च करने का है. एक नंबर सीरीज मिड-ईयर में लॉन्च की जाएगी. वहीं दूसरी नंबर सीरीज साल के अंत में लॉन्च होगी. कंपनी की प्लानिंग हर साल दो GT-सीरीज लॉन्च करने की भी है. इसके अलावा कंपनी एक फोल्डेबल फोन पर भी काम कर रही है, जो अफोर्डेबल हो सकता है. 

बजट फोल्डिंग फोन पर चल रहा काम

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी एक बजट फोल्डिंग फोन पर काम कर रही है. हालांकि, इसका बजट कितना होगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. फोल्डिंग फोन्स अभी भी प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा हैं. ओपो, वीवो, शाओमी और सैमसंग ने फोल्डिंग फोन्स तो लॉन्च किए हैं, लेकिन इनकी पहुंच सीमित लोगों तक ही है. 

वहीं सैमसंग को छोड़कर किसी भी दूसरे ब्रांड के फोल्डिंग फोन्स बड़ी आबादी तक पहुंच नहीं पाए हैं. इस सेगमेंट में रियलमी की एंट्री होने के बाद लोगों तक ऐसे फोन्स की पहुंचने की उम्मीद बढ़ेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें