scorecardresearch
 

Poco M4 Pro 5G इस दिन हो रहा है लॉन्च, ये हैं संभावित फीचर्स

POCO M4 Pro 5G अगले महीने लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने डेट का ऐलान कर दिया है. टीजर भी जारी किया जा चुका है.

POCO M4 Pro 5G POCO M4 Pro 5G
स्टोरी हाइलाइट्स
  • POCO M4 Pro 5G का टीजर और लॉन्च डेट जारी
  • POCO M4 Pro 5G अगले महीने ग्लोबल लॉन्च होगा

POCO का नया स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च हो रहा है. कंपनी ने POCO M4 Pro लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है. कंपनी 9 नवंबर को Poco M4 Pro लॉन्च करेगी. 

POCO M4 Pro की डिटेल्स हाल ही में लीक भी हुईं हैं. गौरतलब है कि ये ग्लोबल लॉन्च होगा. लॉन्च इवेंट 9 नवंबर को भारतीय समयानुसार शाम के 5.30 बजे से शुरू होगा. 

कंपनी ने Poco M4 Pro 5G का टीजर भी जारी कर दिया है. हलांकि टीजर से न तो डिजाइन ही क्लियर है और ना ये साफ है कि इसमें क्या खास होगा. गीकबेंच लिस्टिंग और कुछ लीक्स के हवाले से इस स्मार्टफोन के बारे में जो खबर आई है वो बताते हैं. 

Poco M4 Pro 5G में MediaTek Dimensity 810 चिपसेट दिया जा सकता है. ये स्मार्टफोन Android 11 पर चलेगा और लीक्स के मुताबिक इसके टॉप मॉडल में 8GB रैम दिया जाएगा. 

गौरतलब है कि भारत में Poco के स्मार्टफोन पॉपुलर हैं. Poco शाओमी के तहत ही आती है, लेकिन कंपनी का कहना कि ये काम इंडिपेंडेंट हो कर करते हैं. 

Poco M4 Pro 5G में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले हो सकती है जो फुल एचडी प्लस होगी. इसके साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जा सकता है. 

POCO M4 Pro 5G मिड रेंज सेग्मेंट का ही स्मार्टफोन होगा. अब लॉन्च डेट आ चुकी है, इसलिए आने वाले हफ्ते में इस स्मार्टफोन से जुड़ी और भी जानकारियां सामने आ सकती हैं.

ग्लोबल लॉन्च के बाद जल्द ही ये स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है. क्योंकि भारत में भी पिछले कुछ समय से पोको के स्मार्टफोन अच्छा कर रहे हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×