scorecardresearch
 

OnePlus Nord 2T 5G जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा

OnePlus Nord 2T 5G जल्द ही लॉन्च हो सकता है. इस फोन की लॉन्चिंग डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन इसके कुछ फीचर्स जरूर लीक हुए हैं. फोन में 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. आइए जानते हैं इस फोन में आपको क्या-क्या मिलेगा.

X
OnePlus Nord 2T 5G OnePlus Nord 2T 5G
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus Nord 2T 5G के फीचर्स हुए लीक
  • 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा
  • डिवाइस 4500mAh की बैटरी के साथ आ सकता है

वनप्लस ने हाल में ही भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. अब ब्रांड का एक और फोन स्पॉट हुआ है, जो जल्द लॉन्च हो सकता है. OnePlus Nord 2T 5G को थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है.

इस लिस्टिंग में अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स भी स्पॉट किए गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसेट MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर और 50MP के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. आइए जानते हैं इस फोन की खास बातें. 

क्या भारत में लॉन्च हुआ OnePlus का नया फोन? 

यह डिवाइस भारतीय बाजार में लॉन्च होगा या नहीं इसकी कोई ठोस डिटेल फिलहाल नहीं है. भारतीय बाजार में कंपनी ने तीन अफोर्डेबल फोन- OnePlus Nord CE 2, OnePlus 10R और OnePlus Nord CE 2 Lite लॉन्च किए हुए हैं.

तीनों ही स्मार्टफोन क्रमशः 23,999 रुपये, 38,999 रुपये और 19,999 रुपये में आते हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी जल्द ही भारत में OnePlus Nord 3 लॉन्च कर सकता है. ऐसे में कंपनी के पास इस फोन के लिए स्पेस भारतीय बाजार में न के बराबर है. 

OnePlus Nord 2T में क्या होगा खास? 

वनप्लस का यह हैंडसेट 6.43-inch के fluid AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जो Full HD+ रेज्योलूशन वाला है. हैंडसेट में 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा. डिवाइस पंच होल कटआउट के साथ आ सकता है. डिवाइस ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा, जिसमें Mali G77 प्रोसेसर मिल सकता है.

हैंडसेट Android 12 के साथ लॉन्च हो सकता है. रियर साइड में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका मेन लेंस 50MP का होगा. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का तीसरा सेंसर मिलेगा.

फ्रंट में कंपनी 32MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है. हैंडसेट में आपको अलर्ट स्लाइडर मिल सकता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 45000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 80W की चार्जिंग सपोर्ट करेगी.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें