scorecardresearch
 

OnePlus 10T की डिटेल्स लीक, 50MP कैमरा और 150W चार्जिंग, जल्द होगा भारत में लॉन्च

OnePlus 10T Leaks: जल्द ही भारत में वनप्लस का नया फोन लॉन्च हो सकता है. इस स्मार्टफोन का नाम OnePlus 10T होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसेट 150W की फास्ट चार्जिंग और 50MP के मेन लेंस के साथ लॉन्च हो सकता है. आइए जानते हैं इसकी खास बातें.

X
OnePlus 10T के फीचर्स लीक (प्रतीकात्मक तस्वीर) OnePlus 10T के फीचर्स लीक (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus 10T में मिलेगी 150W की चार्जिंग
  • फोन 50MP के ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा
  • Amazon पर हो सकती है सेल

वनप्लस जल्द ही भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. कंपनी ने हाल में ही Nord 2T इंट्रोड्यूश किया है, जो नॉर्ड 2 का अपग्रेड वर्जन है. रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रांड T-सीरीज का एक और फोन ला रहा है, जो OnePlus 10T होगा. इसकी लॉन्च डेट बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.

लेटेस्ट लीक रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 10T में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता है. स्मार्टफोन 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है.

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसका मेन लेंस 50MP का होगा. टिप्स्टर Paras Guglani ने इसकी डिटेल्स शेयर की हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैंडसेट अगस्त के पहले हफ्ते में सेल पर आएगा. 

लॉन्च और सेल डिटेल्स

स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए Amazon पर उपलब्ध होगा. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो स्मार्टफोन Jade Green और MoonStone Black कलर में आ सकता है. हैंडसेट के लीक रेंडर में एक पंच होल कटआउट वाला डिस्प्ले नजर आया है. फोन बिना अलर्ट स्लाइडर के लॉन्च हो सकता है. स्मार्टफोन 25 जुलाई से 1 अगस्त के बीच भारत में लॉन्च होगा. 

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स? 

पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 10T स्मार्टफोन OxygenOS 12 के साथ लॉन्च हो सकता है. इसमें 6.7-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. हैंडसेट में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है.

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसका प्राइमरी लेंस 50MP का हो सकता है. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिल सकता है. फ्रंट में कंपनी 16MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है.

डिवाइस को पावर देने के लिए 4800mAh की बैटरी दी जा सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मार्टफोन 150W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. सिक्योरिटी के लिए कंपनी इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर देगी. हैंडसेट का डिजाइन OnePlus 10 Pro जैसा ही होगा. 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें