scorecardresearch
 

Nothing कंपनी का पहला प्रोडक्ट होगा TWS इयरबड्स, जून में किए जाएंगे लॉन्च

Nothing इयरबड्स को कंपनी जून में लॉन्च करेगी. इसका टीजर एक बार फिर से जारी किया गया है. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये कैसा होगा और इसके खास फीचर्स क्या होंगे.

Nothing Ear 1 Teaser Nothing Ear 1 Teaser
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus को-फाउंडर ने कंपनी छोड़ कर Nothing शुरू किया है.
  • Nothing, कंपनी के तहत पहला प्रोडक्ट होगा TWS इयरफोन्स

OnePlus के को-फाउंडर Carl Pei की कंपनी Nothing अपना पहला प्रोडक्ट लेकर आ रही है. कंपनी ने कहा है की जून में ये प्रोडक्ट लॉन्च किया जाएगा और इसका नाम Ear 1 रखा गया है. नाम से क्लियर है कि ये TWS इयरबड्स होंगे, लेकिन इसका डिजाइन काफी अलग होगा. 

Nothing की तरफ से इस प्रोडक्ट का टीजर पहले ही जारी कर दिया गया था. लेकिन अब इसके बारे थोड़ी और जानकारी शेयर की गई है. ये इयरबड्स कैसा होगा और इसके फीचर्स क्या होंगे, इसके बारे में फिलहाल कंपनी ने जानकारी नहीं दी है. 

Nothing के को-फाउंडर और सीईओ Carl Pei ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि Nothing Ear 1 ये ट्रांसपैरेंसी, आइकॉनिक फॉर्म और रिफाइंड फंक्शनैलिटी का एक मिक्स्चर होगा. इसका एक और टीजर भी कंपनी ने पेश किया है जहां से इसके डिजाइन का एक रफ आईडिया मिल रहा है. 

गौरतलब है कि Nothing के ये इयरबड्स को इस तरह से डिजाइन किया जा रहा है ये बिल्कुल सीमलेस एक्स्पीरिएंस दे पाए. इसमें कंपनी ने ट्रांसपैरेंट मेटेरियल यूज किया है और डिजाइन पर काफी फोकस रखा गया है. 

कंपनी की पूरी कोशिश है कि इसे ट्रेडिशनल TWS इयरबड्स से अलग बनाया जाए. इससे ज्यादा कुछ भी जानकारी इस TWS इयरफोन्स के बारे में नहीं मिली है. आने वाले कुछ समय में इन इयरबड्स के बारे में और भी जानकारी मिलने की संभावना है. 

आपको बता दें कि Carl Pei ने हाल ही में OnePlus छोड़ कर एक नई कंपनी बना ली है. इसका नाम Nothing रखा गया है. इस कंपनी को भारत सहित दुनिया के कई बड़े बिजनेसमैन ने सपोर्ट किया है और इसमें निवेश किया है. देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी का पहला प्रोडक्ट क्या कमाल करता है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें