scorecardresearch
 

Nokia का पहला टैबलेट Nokia T20 भारत में जल्द होगा लॉन्च, ये हैं फीचर्स

Nokia ने हाल ही में अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया है. इसे भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. ऐसा क्यों कहा जा रहा है जानिए...

Nokia T20 Tablet Nokia T20 Tablet
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Nokia T20 कंपनी का पहला टैबलेट है
  • भारत में ज्लद आ सकता है Nokia T20

फिनलैंड की कंपनी HMD Global नोकिया डिवाइसेज बनाती है. हाल ही में कंपनी ने अपना पहला टैबलेट Nokia T20 लॉन्च  किया है. ये टैबलेट अब भारत आ रहा है. 

रिपोर्ट के मुताबिक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने Nokia T20 टैबलेट को बिग दिवाली सेल सेक्शसन में लिस्ट कर दिया है.  यहां Nokia Tab T20 के नाम से इसे लॉन्च किया जा सकता है. 

MySmartPrice वेबसाइट ने Flipkart पर Nokia Tab T20 को स्पॉट किया है. चूंकि ये नोकिया का पहला टैबलेट है, इसलिए कंपनी चाहेगी कि इसे लोग पसंद करें और इसकी बिक्री भी काफी हो. 

फ्लिपकार्ट भी Nokia T20 टैबलेट लॉन्च को फेस्टिव बिगेस्ट लॉन्च बता रही है. हालांकि नोकिया का ये टैबलेट लॉन्च कब होगा इसकी जानकारी नहीं है. कंपनी ने अभी लॉन्च डेट के बारे में कुछ नहीं बताया है. 

हालांकि अभी फ्लिपकार्ट पर Nokia T20 टैबलेट की लिस्टिंग नहीं दिख रही है. कंपनी ने शायद इसे हटा लिया है. बताया जा रहा है कि Nokia T20 टैबलेट के लिए फ्लिपकार्ट ने डेडिकेटेड पेज बनाया है जहां इस टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स लिस्ट हैं. 

Nokia T20 टैबलेट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 10.4 इंच की 2K डिस्प्ले दी गई है. ये टैबलेट Unisoc 12nm Tiger T610 चिपसेट पर चलता है. 

Nokia T20 टैबलेट में 3GB और 4GB रैम का ऑप्शन मिलेगा. इनके साथ 32GB और 64GB की स्टोरेज दी जाएगी. इस टैबलेट में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया जाएगा. 

Nokia T20 टैबलेट में 8200mAh की बैटरी दी जाएगी. ये टैब Android 11 पर चलता है, लेकिन आने वाले समय में इसमें Android 12 का अपडेट मिल जाएगा.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×