scorecardresearch
 

रियल लाइफ में खेला जाएगा Squid Game! 456 प्लेयर्स लेेंगे भाग, जीतने वाले को Netflix देगा करोड़ों का इनाम

Squid Game की लोकप्रियता को भुनाने के लिए Netflix ने Squid Game: The Challenge रियलिटी शो की घोषणा की है. इसमें जीतने वाले को बंपर इनाम दिया जाएगा.

X
Squid Game (Photo Credit: YouTube) Squid Game (Photo Credit: YouTube)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जीतने वाले को दिया जाएगा करोड़ों रुपये का इनाम
  • Squid Game का सीजन 2 भी आने वाला है

कोरियन वेब-सीरीज Squid Game को काफी लोगों ने पसंद ने किया था. Netflix पर आई इस वेब-सीरीज का अब अगला पार्ट भी आने वाला है. इसको लेकर Netflix ने घोषणा कर दी है. इस सीरीज में कई लोग एक स्कूलयार्ड गेम खेलते हैं जिसमें हारने वाले को जान से मार दिया जाता है. इस गेम को जीतने वाले को बंपर इनाम दिया जाता है. 

लेकिन, अब कहानी रील से हटकर रियल होने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार, Netflix इस वेब-सीरीज को रियलिटी शो बनाने वाला है. इसको कंपनी ने Squid Game: The Challenge नाम दिया है. ये एक रियलिटी शो होगा जो Squid Game वेब-सीरीज पर बेस्ड होगा. 

ये भी पढ़ें:- 5G Launch Date: कब लॉन्च होगी 5G सर्विस? अश्विनी वैष्णव ने किया कन्फर्म, जानिए रोलआउट प्लान

इसको लेकर कंपनी ने एक प्रोमोशनल वीडियो भी जारी किया है. इसमें Squid Game के कई सीन को दिखाया गया है. इसमें रेड लाइट, ग्रीन लाइट डॉल के अलावा प्लेयर्स को मारने वाले गार्ड्स को भी दिखाया गया है. 

Netflix ने कहा है कि Squid Game: The Challenge में दुनियाभर के 456 प्लेयर्स भाग लेंगे. ये रियलिटी टीवी इतिहास में सबसे बड़ा कास्त है. इसमें भी जीतने वाले को बंपर इनाम देने की घोषणा की गई है. कंपनी ने कहा है इस चैलेंज में इनाम की राशि 4.56 मिलियन डॉलर (लगभग 35.56 करोड़ रुपये) रखी गई है. 

कंपनी ने ये भी कहा है कि इसे केवल कोई एक प्लेयर ही जीत सकता है. हालांकि, Netflix ने ये नहीं बताया गया है कि प्लेयर्स को किस तरह के चैलेंज इस गेम में दिए जाएंगे. वेब-सीरीज में हारने वाले को गोली मार दी जाती थी लेकिन, ये रियल लाइफ शो है  तो इसमें ऐसा कुछ नहीं होगा. 

आपको बता दें कि Squid Game वेब सीरीज दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है. अब रियलिटी शो कितनी सफल होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन, इस अनाउंसमेंट के बाद एक बार फिर से Squid Game के बारे में लोग बातें कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें