scorecardresearch
 

GPS और AMOLED डिस्प्ले के साथ Xiaomi की नई वॉच लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Mi Watch Color Sports Edition को चीन में लॉन्च किया गया है. ये शाओमी की मी वॉच कलर सीरीज की लेटेस्ट वॉच है. इसमें 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ एक राउंड डायल दिया गया है.

Mi Watch Color Sports Edition Mi Watch Color Sports Edition
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इसमें 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है
  • इसे बैटरी सेवर मोड में 22 दिन तक चलाया जा सकता है
  • ये iOS और एंड्रॉयड दोनों के साथ कॉम्पैटिबल है

Mi Watch Color Sports Edition को चीन में लॉन्च किया गया है. ये शाओमी की मी वॉच कलर सीरीज की लेटेस्ट वॉच है. इसमें 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ एक राउंड डायल दिया गया है.

मी वॉच कलर स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत CNY 699 (लगभग 7,700 रुपये) रखी गई है और इसे एलिगेंट ब्लैक, स्पेस ब्लू और आइवरी कलर ऑप्शन में ग्राहक खरीद पाएंगे. फिलहाल ये साफ नहीं है कि इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं.

Mi Watch Color Sports Edition स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स:

इसमें 454x454 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले का भी मिलेगा. इसमें 120 वॉच फेसेस दिए गए हैं. इसकी बैटरी 420mAh की है और कंपनी का कहना है कि इसे बैटरी सेवर मोड में 22 दिन तक चलाया जा सकता है.

देखें: आजतक LIVE TV

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें GPS, Glonass, NFC और ब्लूटूथ का सपोर्ट दिया गया था. ये वॉच ऑटोमैटिकली एक्टिविटी की पहचान कर लेता है और फिर ट्रैकिंग शुरू कर देता है. स्पोर्ट्स स्मार्टवॉच होने की वजह से इसमें 117 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं.

साथ ही इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, 24X7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, PPG सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और ब्रिदिंग ट्रेनिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

शाओमी की इस नई वॉच में 5ATM वाटर रेसिस्टेंस दिया गया है और ये एंड्रॉयड 4.4 या iOS 10.0 या इससे ऊपर के वर्जन के साथ कॉम्पैटिबल है. साथ ही इसमें कुछ जनरल फीचर्स जैसे- नोटिफिकेशन, अलार्म, रिमाइंडर्स और कंट्रोल योर म्यूजिक भी दिए गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें