scorecardresearch
 

iPhone 14 Pro को लेकर दिवानगी! फोन खरीदने भारत से दुबई पहुंच गया ये शख्स, इतना आया खर्च

Apple iPhone को लेकर Fans काफी ज्यादा दिवाने होते हैं. ऐसा ही क्रेज एक बार फिर से देखने को मिला है. iPhone 14 Pro देश में सबसे पहले खरीदने के लिए एक शख्स दुबई पहुंच गया. इसके बाद उन्होंने वहां लाइन में लगकर Apple iPhone 14 Pro को खरीदा. इसके लिए फ्लाइट टिकट पर ही उन्होंने 40 हजार खर्च कर दिया.

X
धीरज पल्लियिल (Photo Credit: Instagram/Dheerajpalliyil)
धीरज पल्लियिल (Photo Credit: Instagram/Dheerajpalliyil)

Apple ने हाल ही में iPhone 14 सीरीज को लॉन्च किया था. इसकी बिक्री भारत में 16 सितंबर से शुरू हो गई है. iPhone को लेकर अलग ही क्रेज होता है. ये क्रेज कोच्चि के एक बिजनेसमैन धीरज पल्लियिल ने भी दिखाया है. वो iPhone 14 Pro खरीदने के लिए दुबई पहुंच गए. 

देश में सबसे पहला आईफोन 14 उनका हो इसलिए उन्होंने ऐसा किया है. वो 40,000 रुपये खर्च करके फ्लाइट से दुबई पहुंचें और फिर लंबी लाइन में लगकर iPhone 14 Pro को खरीदने में कामयाब हुए. उन्होंने iPhone 14 Pro का 512GB वैरिएंट खरीदा है. 

1,29,000 रुपये पड़ी कीमत

इसके लिए उन्हें लगभग 1,29,000 रुपये खर्च करने पड़े. ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने iPhone खरीदने के लिए दुबई की यात्रा की है. टीओआई की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि वो लगातार चौथी बार बिक्री के पहले दिन नया आईफोन खरीदने के लिए दुबई पहुंच गए. 

इससे पहले वो 2017 में पहली बार आईफोन 8 की खरीदारी के लिए दुबई गए थे. इसके बाद वो पहले ही दिन आईफोन 11 प्रो मैक्स, आईफोन 12 और आईफोन 13 खरीदने के लिए भी दुबई चले गए थे. आपको बता दें कि धीरज पल्लियिल ने दुबई के प्रीमियम रीसेलर मिर्डिफ सिटी सेंटर से इस फोन को खरीदा है. 

रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने इसका डार्क पर्पल कलर वैरिएंट खरीदा है. इसकी कीमत भारत में 1,29,900 रुपये से शुरू होती है. जबकि 512GB वैरिएंट की कीमत 1,59,900 रुपये रखी गई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन को 1,29,000 रुपये में खरीदने के अलावा उन्होंने उन्होंने वीजा और फ्लाइट के लिए करीब 40,000 रुपये खर्च किए. 

सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर वाला नया आईफोन

यानी उनको iPhone 14 Pro के 512GB वैरिएंट के लिए 169,900 रुपये खर्च करने पड़े. आपको बता दें कि इस फोन में सैटेलाइट कनेक्टिविटी और कार क्रैश डिटेक्शन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सैटेलाइट कनेक्टिविटी से बिना नेवटर्क के भी इमरजेंसी कॉल की जा सकती है. हालांकि, भारत में ये सुविधा उपलब्ध नहीं है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें