scorecardresearch
 

Jio का जबरदस्त प्लान! 4 लोग कर पाएंगे यूज, डेटा-कॉलिंग के साथ Netflix और Amazon Prime भी

Jio Recharge Plan: जियो के पोर्टफोलियो में कई खास प्लान हैं. कंपनी एक प्लान में चार लोगों को सर्विस यूज करने की सुविधा देती है. इसमें यूजर्स को डेटा, कॉलिंग और SMS के साथ OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस भी मिलता है. आइए जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स.

X
Jio Recharge Plan में चार लोग कर पाएंगे सर्विस यूज
Jio Recharge Plan में चार लोग कर पाएंगे सर्विस यूज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Jio रिचार्ज में चार लोग यूज कर पाएंगे सर्विस
  • 200GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS डेली
  • Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलेगा

प्रीपेड की तरह ही जियो पोस्टपेड प्लान्स भी ऑफर करता है. कंपनी के पोर्टफोलियो में कई स्पेशल पोस्टपेड प्लान हैं. ना सिर्फ इन रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेटा, कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं. बल्कि इस प्लान में आप एक से ज्यादा कनेक्शन इस्तेमाल कर सकते हैं.

हम जिस प्लान की चर्चा कर रहे हैं, इसमें चार लोग जियो की सर्विसेस यूज कर सकते हैं. जियो पोस्टपेड प्लस पोर्टफोलियो में कुल 5 प्लान आते हैं. अगर आप चार लोगों के लिए एक प्लान चाहते हैं, तो कंपनी का सबसे सस्ता रिचार्ज 999 रुपये में आता है.

इस प्लान में यूजर्स को डेटा, कॉलिंग और SMS के साथ कई दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान में मिलने वाली सर्विसेस की डिटेल्स. 

Jio 999 रुपये के प्लान में क्या मिलेगा? 

999 रुपये के जियो रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 200GB डेटा मिलता है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को प्रति GB 10 रुपये के रेट से डेटा मिलेगा. जैसा कि पहले ही बताया गया है इस प्लान में मेन यूजर के अलावा तीन और कनेक्शन अपना फोन यूज कर सकते हैं.

यानी इस प्लान में कुल चार लोग जियो की सर्विसेस इस्तेमाल कर सकेंगे. कंपनी इस प्लान के साथ तीन अन्य सिम कार्ड ऑफर करेगी. इन सिम को आप तीन लोगों को दे सकते हैं.

999 रुपये के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 100 SMS डेली और अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग सर्विस मिलेगी. रिचार्ज प्लान में 200 GB डेटा मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को 500GB तक का डेटा रोलओवर मिलेगा. 

OTT प्लेटफॉर्म्स का मिलेगा सब्सक्रिप्शन

अब बात करते हैं OTT सब्सक्रिप्शन्स की. इस रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को Amazon Prime, Netflix, Disney+ Hotstar, JioTV, Jio Security और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. अगर आप यह प्लान पहली बार खरीद रहे हैं, तो जियो 99 रुपये एक्स्ट्रा लेगा. यह चार्ज जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें