scorecardresearch
 

Jio दे रहा फ्री डेटा, कॉल और SMS, सिर्फ इन यूजर्स को मिलेगा अनलिमिटेड प्लान, जानिए डिटेल

Jio Free Plan: जियो अपने यूजर्स को फ्री डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और 100 SMS ऑफर कर रहा है. हालांकि, यह ऑफर सभी यूजर्स के लिए नहीं है. चुनिंदा जियो कस्टमर्स को ही इसका फायदा मिलेगा. आइए जानते हैं कंपनी किन यूजर्स को और क्यों दे रही कॉम्प्लिमेंटरी प्लान.

X
Jio Jio
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Jio दे रहा फ्री डेटा और कॉलिंग बेनिफिट
  • चार दिनों तक फ्री मिलेंगी कंपनी की सर्विसेस
  • पहले भी कंपनी दे चुकी है कॉम्प्लिमेंटरी ऑफर

टेलीकॉम सर्विसेस के लिए हमें एक अच्छी खासी रकम खर्च करनी पड़ती है. अगर आप एक मंथली यूजर हैं, तो हर महीने निश्चित अमाउंट कॉल और डेटा के लिए खर्च करते हैं. अगर किसी वजह से आपको ये सर्विसेस ना मिले तो यूजर्स को ठगा सा महसूस होता है.

खासकर जब आपको सबसे ज्यादा इन सर्विसेस की जरूरत हो. ऐसा ही कुछ असम में लगातार हो रही बारिश के बाद हुआ. यहां बारिश की वजह से टेलीकॉम सर्विसेस बाधित हुई हैं. इसके लिए जियो प्रभावित हुए यूजर्स को फ्री डेटा और कॉलिंग सुविधा दे रहा है.

कंपनी ने इसकी जानकारी यूजर्स को मैसेज के जरिए दी है. जियो असम में बारिश की वजह से प्रभावित हुए यूजर्स को चार दिनों के लिए कॉम्प्लिमेंटरी सर्विसेस ऑफर कर रहा है. आइए जानते हैं इस ऑफर में क्या क्या मिलेगा.

Jio दे रहा फ्री इंटरनेट और कॉलिंग 

जियो असम में बारिश के प्रभावित इलाकों में रहने वाले यूजर्स को चार दिनों के लिए कॉम्प्लिमेंटरी सर्विसेस ऑफर कर रहा है. कंपनी की यह सर्विसेस दीमा हसाओ, कार्बी आंगलोंग पूर्व, कार्बी आंगलोंग पश्चिम, होजई और कछार जिले में मिलेंगी. यहां यूजर्स को 1.5GB डेली डेटा के साथ 100 SMS रोजाना और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. 

जियो ने क्या कहा?

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने असम में रहने वाले जियो यूजर्स को एक मैसेज भेजा है. इस मैसेज में कंपनी ने बताया, 'पिछले कुछ दिनों से बेहद खराब मौसम की वजह से आपका सर्विस एक्सपीरियंस प्रभावित हुआ है. एक गुडविल गेस्चर के दौर पर हम चार दिनों की कॉम्प्लिमेंटरी अनलिमिटेड प्लान आपके नंबर पर एक्टिवेट कर रहे हैं.'

जियो पहले भी इस तरह के कदम उठा चुका है. कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड प्लान का बेनिफिट ऑटोमेटिक मिल जाएगा. साथ ही यूजर्स को इसके लिए कोई पेमेंट भी नहीं करनी होगी. कंपनी ने यह कदम उन लोगों की मदद के लिए उठाया है, जो बारिश की वजह से प्रभावित हुए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें