scorecardresearch
 

Itel Roar 60 नेकबैंड हुआ लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे दमदार फीचर, बिना फोन के भी सुन सकेंगे म्यूजिक

Neckband Under 1000: आईटेल ने अपना अफोर्डेबल नेकबैंड लॉन्च कर दिया है. इसके बैंड की कीमत 1000 रुपये से कम है. इसमें इन-बिल्ट FM रेडियो और MP3 प्लेयर जैसे फीचर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं इस प्रोडक्ट की कीमत और दूसरी डिटेल्स.

X
Itel Roar 60 हुआ भारत में लॉन्च
Itel Roar 60 हुआ भारत में लॉन्च
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Itel ने लॉन्च किया दमदार ब्लूटूथ नेकबैंड
  • मिलता है FM रेडियो और MP3 प्लेयर का सपोर्ट
  • 21 घंटे तक की मिलेगी बैटरी लाइफ

Itel को हम सस्ते स्मार्टफोन्स बनाने के लिए जानते हैं. ब्रांड एंट्री लेवल सेग्मेंट के फोन्स बेचता है, जो ऑफलाइन मार्केट में काफी ज्यादा मौजूद होते हैं. कंपनी ने एक्सेसरीज सेग्मेंट में भी एंट्री कर ली है. Itel ने वायरलेस ईयरफोन Roar 60 लॉन्च किया है, जो FM रेडियो फीचर के साथ आता है.

इस प्रोडक्ट में न सिर्फ इन-बिल्ट FM मिलता है, बल्कि आप माइक्रो एसडी कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने Itel Roar 60 नेकबैंक को अफोर्डेबल प्राइस पर लॉन्च किया है. नेकबैंक के अलावा कंपनी ने हाल में ही सस्ती स्मार्टवॉच भी लॉन्च की है.

Itel Smartwatch 1 ES एक अफोर्डेबल ऑप्शन है, जिसमें आपको कई आकर्षक फीचर मिलते हैं. आइए जानते हैं आईडेल के नेकबैंड की कीमत और डिटेल्स. 

Itel Roar 60 की कीमत 

कंपनी ने Itel Roar 60 को अफोर्डेबल और कॉम्पिटिटिव प्राइस पर लॉन्च किया है. ब्लूटूथ सपोर्ट वाले इस वायरलेस नेकबैंड को आप 999 रुपये में खरीद सकते हैं. Itel Roar 60 ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट और दूसरे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स? 

Itel Roar 60 एक नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईयरफोन है, जो इन-बिल्ट MP3 प्लेयर और FM रेडियो फंक्शन के साथ आता है. इस वियरेबल में इन-ईयर डिजाइन मिलता है. नेकबैंड में लगी बैटरी की मदद से इन्हें घंटों इस्तेमाल किया जा सकता है. ये डिवाइस IPX5 सर्टिफाइड है.

यानी ईयरफोन वाटर स्प्लैश प्रूफ है. ऑडियो एक्सेसरीज में आपको वॉयस असिस्टेंट एक्टिवेशन फीचर मिलता है. आप ईयरफोन से ही वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट कर सकते हैं. इसमें MP3 प्लेयर इन-बिल्ट मिलता है.

इस फीचर की वजह से आपको म्यूजिक एंजॉय करने के लिए फोन से कनेक्टेड होने की जरूरत नहीं होगी. Itel Roar 60 में डुअल पेयरिंग सपोर्ट मिलता है. यूजर्स एक ही वक्त पर फोन और पीसी दोनों से इसे कनेक्ट कर सकते हैं.

इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है. इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है. FM मोड में डिवाइस को 7 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है. वायरलेस मोड में यूजर्स को 21 घंटे के बैटरी लाइफ और रेगुलर यूज में 15 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें