scorecardresearch
 

iQOO Neo 6 हुआ लॉन्च, 64MP कैमरा के साथ मिलती है 80W चार्जिंग, पहली सेल में ही बंपर डिस्काउंट

iQOO Neo 6 Price in India: आईकू ने अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है. Amazon से आप इस फोन को खरीद सकते हैं. पहली ही सेल में इस फोन पर 4000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. आइए जानते हैं इस पर मिल रहा ऑफर्स की डिटेल्स.

X
iQOO Neo 6 iQOO Neo 6
स्टोरी हाइलाइट्स
  • iQOO Neo 6 में मिलता 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा
  • Amazon से खरीद सकते हैं यह फोन
  • बैंक ऑफर के साथ मिल रहा कूपन डिस्काउंट

चीनी ब्रांड iQOO ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन iQOO Neo 6 लॉन्च कर दिया है. यह फोन आकर्षक कीमत पर बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली OLED स्क्रीन दी गई है. डिवाइस 80W की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है.

खास बात ये है कि कंपनी ने इस फोन को आकर्षक कीमत पर लॉन्च किया है. हैंडसेट चीनी बाजार में Neo 6 SE के नाम से लॉन्च हुआ था. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स. 

iQOO Neo 6 की कीमत

आईकू का यह फोन दो कॉन्फिग्रेशन में आता है. इसके बेस वेरिएंट यानी 8GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है. वहीं फोन का 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट 33,999 रुपये में लॉन्च हुआ है. iQOO Neo 6 को आप दो कलर ऑप्शन डार्क नोवा और साइबर रेज में खरीद सकते हैं. 

यह iQOO India और Amazon पर आज यानी 31 मई से ही बिक्री के लिए उपलब्ध है. स्मार्टफोन पर आपको 3000 रुपये का डिस्काउंट ICICI Bank क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है. इसके साथ ही 1000 रुपये का कूपन डिस्काउंट Amazon India पर मिल रहा है. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

iQOO Neo 6 में 6.62-inch की E4 AMOLED स्क्रीन मिलती है, जो FHD+ रेज्योलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है. डिस्प्ले में 1300 Nits की ब्राइटनेस मिलती है. फोन में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर दिया गया है.

इसमें 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. हैंडसेट एक्सटेंडेड रैम फीचर के साथ आता है, लेकिन स्टोरेज को आप एक्सपैंड नहीं कर सकते हैं.

डिवाइस को पावर देने के लिए 4700mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. फोन में लिक्विड कूलिंग का फीचर दिया गया है. iQOO Neo 6 एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Fun Touch OS 12 पर काम करता है. फोन डुअल सिम सपोर्ट, 5G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस, USB टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं. 

ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 64MP का मेन लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है.


TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें