scorecardresearch
 

iQOO Neo 6 आज होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा 64MP कैमरा और 80W की चार्जिंग, Amazon से खरीद सकेंगे

iQOO Neo 6 Launch in India: मिड रेंज सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन आज भारतीय बाजार में लॉन्च होगा. फोन Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ आएगा. इसमें आपको 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा. आइए जानते हैं इसकी खास बातें.

X
iQOO Neo 6 iQOO Neo 6
स्टोरी हाइलाइट्स
  • iQOO Neo 6 मिड रेंज बजट में लॉन्च होगा
  • 12GB RAM और 256GB तक स्टोरेज मिलेगा
  • फोन में 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा होगा

iQOO भारत में आज अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. ब्रांड पिछले कई दिनों से iQOO Neo 6 को टीज कर रहा था, जो आज यानी 31 मई को भारतीय बाजार में लॉन्च होगा. कंपनी इस फोन को मिड रेंज बजट में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी.

स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर, 12GB तक RAM और बड़ी स्क्रीन मिलेगी. डिवाइस 4700mAh की बैटरी के साथ आएगा, जो 80W की चार्जिंग सपोर्ट करेगी. आइए जानते हैं इस हैंडसेट की खास बातें. 

iQOO Neo 6 की कीमत और लॉन्च डिटेल्स 

ब्रांड इस फोन को मिड रेंज बजट में लॉन्च करेगा. इसकी कीमत 30 हजार रुपये से कम रहने की उम्मीद है. कम से कम शुरुआती कीमत तो 30 हजार रुपये से कम होगी ही. हैंडसेट ब्लू और रेनबो ग्रेडिएंट कलर ऑप्शन में आएगा. इसे आप Amazon से खरीद सकेंगे. सेल डिटेल्स की जानकारी फिलहाल नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसेट तीन कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च होगा.

iQOO Neo 6 के फीचर्स 

कंपनी पिछले कई दिनों से इस स्मार्टफोन को टीज कर रही है. Amazon पर इसका पेज भी लाइव हो गया है, जहां से इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी मिलती है. लीक रिपोर्ट्स और कंपनी के टीज पेज के मुताबिक, iQOO Neo 6 में 6.62-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

हैंडसेट ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर पर काम करेगा. डिवाइस में 12GB तक RAM दिया जा सकता है. डिवाइस तीन RAM और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च हो सकता है. फोन में 256GB तक स्टोरेज का ऑप्शन भी मिलेगा.

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 47000mAh की बैटरी और 80W की चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. iQOO Neo 6 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका मेन लेंस 64MP का होगा. इसमें आपको OIS का सपोर्ट भी मिलेगा. फोन के फ्रंट कैमरे की जानकारी फिलहाल नहीं है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें