scorecardresearch
 

Infinix Y1 TV भारत में हुआ लॉन्च, सस्ते में मिलेगा स्मार्ट टीवी का मजा, 9 हजार से भी कम है कीमत

Infinix Y1 TV Price in India: इनफिनिक्स ने भारत में अपना नया स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है. यह टीवी बेहद कम कीमत पर आकर्षक फीचर्स के साथ आता है. 10 हजार रुपये से भी कम बजट में आपको यह स्मार्ट टीवी मिलेगा. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स.

X
Infinix Y1 TV हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा स्मार्ट टीवी
Infinix Y1 TV हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा स्मार्ट टीवी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Infinix ने 32-inch स्क्रीन वाला नया टीवी लॉन्च किया
  • इसमें 20W का साउंड आउटपुट मिलता है
  • इस स्मार्ट टीवी की कीमत 9 हजार से भी कम है

Infinix स्मार्टफोन के साथ-साथ स्मार्ट टीवी सेगमेंट में भी खुद को मजबूत कर रहा है. ब्रांड ने एक अपोर्डेबल टीवी लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. कंपनी ने Infinix 32-inch Y1 स्मार्ट टीवी को पेश किया है. वैसे तो 32 इंच स्क्रीन साइज में कई ब्रांड्स के स्मार्ट टीवी हैं, लेकिन इनफिनिक्स का टीवी 10 हजार रुपये से कम कीमत पर आता है.

कंपनी का दावा है कि यह भारत की सबसे सस्ती स्मार्ट टीवी है. ब्रांड ने पिछले साल भारतीय स्मार्ट टीवी सेगमेंट में एंट्री की थी. Infinix ने X1 और X3 सीरीज लॉन्च की थी, जिसमें 32-inch से 43-inch तक के Full HD टीवी शामिल हैं.

नया Infinix 32-inch Y1 टीवी फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इस पर आकर्षक डिस्काउंट भी मिल रहा है. आइए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स और इसकी कीमत. 

Infinix 32-inch Y1 TV की कीमत 

ब्रांड ने इस टीवी को 8,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है. टीवी को आप 18 जुलाई से खरीद पाएंगे. अच्छी बात यह है कि स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट भी मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत लगभग 8 हजार रुपये हो जाती है.

इस पर 900 रुपये (10 परसेंट) का डिस्काउंट SBI कार्ड पर मिल रहा है. इसके अलावा कंज्यूमर्स को 5 परसेंट का डिस्काउंट Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Infinix 32-inch Y1 TV में 32-inch की HD रेज्योलूशन वाली स्क्रीन मिलती है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है. डिस्प्ले 250nits की ब्राइटनेस वाला है. ऑडियो के लिए इसमें 20W के आउटपुट वाला स्पीकर सेटअप दिया गया है, जो Dolby ऑडियो सपोर्ट के साथ आता है.

डिजाइन की बात करें तो इसमें स्लिम बेजल मौजूद हैं. स्मार्ट टीवी में एक क्वाड कोर प्रोसेसर लगा है, जो 512MB RAM और 4GB के स्टोरेज के साथ आता है.

टीवी में Prime Video, Zee5, YouTube, Sony LIV और दूसरे ऐप्स प्री-इंस्टॉल मिलते हैं. हालांकि, यह टीवी एंड्रॉयड पर बेस्ड नहीं है. यह कंपनी के कस्टम ओएस सपोर्ट के साथ आता है. 

इसमें तीन HDMI पोर्ट्स, दो USB पोर्ट्स, एक ऑप्टिकल पोर्ट, एक लैन पोर्ट, Miracaste और दूसरे ऑप्शन मिलते हैं. टीवी का रिमोट YouTube, ब्राउजर और Prime Video की हॉट-कीज के साथ आता है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें