scorecardresearch
 

हो जाइए तैयार! आ रहा है देशी बैटल रॉयल गेम Indus, ट्रेलर देख फैन्स ने कहा 'जबरदस्त'

Battle Royale Game Indus Trailer: भारत में गेमर्स के लिए एक अच्छी खबर है. जल्द ही उन्हें देशी बैटल रॉयल गेम Indus खेलने का मौका मिलेगा. इसके ट्रेलर को कंपनी ने जारी कर दिया है. हाल ही में BGMI को देश में बैन कर दिया गया है. देश में Free Fire पहले से बैन है. ऐसे में ये स्वदेशी गेम काफी लोकप्रिय हो सकता है. 

X
Indus (Photo Credit:  Indus Game YouTube Channel) Indus (Photo Credit: Indus Game YouTube Channel)

मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल शूटर गेम Indus को लॉन्च करने की तैयारी कंपनी कर रही है. इसको डेवलपर SuperGaming तैयार कर रहा है. SuperGaming ने इस देशी बैटल रॉयल गेम का ट्रेलर भी जारी कर दिया है. कंपनी ने इसके ट्रेलर को स्वंतत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ पर जारी किया है.

Indus बैटल रॉयल गेम को मोबाइल, पीसी और कंसोल के लिए जारी किया जाएगा. हाल ही में इसको लेकर डेवलपर ने कम्युनिटी प्लेटेस्ट होस्ट किया था. इसका मकसद इस गेम के फीडबैक को कलेक्ट करना था. SuperGaming ने इसके एग्जैट रिलीज डेट की जानकारी नहीं दी है. 

SuperGaming Indus के पहले ट्रेलर में इस गेम की झलक दिखाई गई है. इससे आप अनुमान लगा सकते हैं कि इसका गेमप्ले किस तरह का हो सकता है. अभी जारी ट्रेलर में एक्शन पैक गनफाइट को दिखाया गया है. इसमें प्लेनेट पर मौजूद सबसे कीमती रिसोर्स को कलेक्ट करने के लिए लड़ाई हो रही है. 

इसमें प्लेयर्स को फ्यूचरिस्टिक स्किन्स दिए गए हैं. ट्रेलर के लास्ट में गणपति से इंस्पायर्ड स्किन को दिखाया गया है. इसके अलावा स्काई से जंप, मैप पर लैंड, वेपन्स और रिसोर्स को जमा करना और ओपोनेंट को खत्म करने जैसे काम किए जा सकते हैं. 

इसमें आपको गेम के खत्म होने तक सर्वाइव करना है. इस ट्रेलर में ये भी बताया गया है कि इसका प्री-रजिस्ट्रेशन इस साल के अंत तक शुरू होगा. इसका प्री-रजिस्ट्रेशन एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से कर सकते हैं. 

SuperGaming के को-फाउंडर और सीईओ Roby John ने बताया कि Indus ऐसे स्टेज पर है जहां डेवलपमेंट टीम इसे खेल पा रही है. लेकिन, फाइनल रिलीज से पहले इस पर कुछ काम करना बाकी है. आपको बता दें कि हाल ही में BGMI को देश में बैन कर दिया गया है. यहां पर फ्री फायर पहले से बैन है. ऐसे में ये स्वदेशी गेम काफी लोकप्रिय हो सकता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें