scorecardresearch
 

भारत में इस दिन आ रहा है Google Pixel Buds Pro, Apple AirPods को मिलेगी टक्कर, जानें कीमत

Google Pixel Buds Pro को भारत में भी इस महीने लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया गया है. इसकी कीमत लगभग 15 हजार रुपये रह सकती है.

X
Google Pixel Buds Pro
Google Pixel Buds Pro
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लगभग 15 हजार रुपये रह सकती है कीमत
  • प्री-ऑर्डर के लिए 21 जुलाई से उपलब्ध होगा

Google ने इस साल I/O Developer Conference में Pixel 6 सीरीज स्मार्टफोन को पेश किया था. इसके अलावा कंपनी ने बताया था कि वो Google Pixel Buds Pro को भी लॉन्च करने वाली है. अब इसके लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया गया है. 

कंपनी ने बताया है कि Google Pixel Buds Pro को भारत में 28 जुलाई को पेश किया जाएगा. एक यूजर को जवाब देते हुए कंपनी ने फेसबुक पेज के जरिए लिखा कि इस डिवाइस को प्री-ऑर्डर के लिए 21 जुलाई से उपलब्ध करवाया जाएगा. 

Google Pixel Buds Pro को बिक्री के लिए 28 जुलाई से उपलब्ध करवाया जाएगा. इसे संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, भारत, जापान, ताइवान, आयरलैंड, जर्मनी, फ्रांस, इटली और स्पेन में बेचा जाएगा. कंपनी ने कहा इसको लेकर ज्यादा जानकारी जल्द उपलब्ध करवाई जाएगी. 

ये भी कहा जा रहा है कि कंपनी इस डिवाइस के साथ Pixel 6a को भी लॉन्च कर सकती है. Google Pixel Buds Pro की कीमत 199.99 डॉलर (लगभग 15,862 रुपये) होगी. ये TWS ईयरबड्स कंपनी का पहला TWS होगा जो एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) के साथ आएगा. 

इसको लेकर कहा जा रहा है कि ये ऐपल के AirPods को कड़ी टक्कर देंगे. Pixel 6a की बात करें तो Google Pixel 6a कंपनी का मिडरेंज स्मार्टफोन होगा. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने Google Tensor चिपसेट का इस्तेमाल किया है. इसमें 6GB रैम और और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. 

Google Pixel 6a में 6.1-इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इसके बैक पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसकी कीमत 449 डॉलर (लगभग 35,600 रुपये) रखी गई है. इसे भी Google Pixel Buds Pro के साथ उतारा जा सकता है. 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें