scorecardresearch
 

Galaxy S21 में देखने को मिल सकते हैं बड़े बदलाव, यहां से मिला हिंट

साउथ कोरियन टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग का फ़्लैगशिप Galaxy S21 होगा. इसे अगले साल पेश किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इसमें बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.

Galaxy S21 Case/IceUniverse/Twitter Galaxy S21 Case/IceUniverse/Twitter
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Samsung Galaxy S21 अगले साल की शुरुआत या फ़रवरी में हो सकता है लॉन्च
  • Galaxy S21 में नए तरह का कैमरा मॉड्यूल होने की उम्मीद

Samsung Galaxy S21 के केस का रेंडर सामने आया है. इसे देख कर लगता है Galaxy S21 में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं, ख़ास कर इसके कैमरा मॉड्यूल में.

सैमसंग अगले साल यानी 2021 की शुरुआत में अपना नया फ़्लैगशिप Galaxy S21 सीरीज लॉन्च  कर सकती है. इस केस से ये भी निकल कर आ रहा है कि  Galaxy S21 में कर्व्ड डिस्प्ले नहीं, बल्कि फ़्लैट डिस्प्ले ही होगी.

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter पर शेयर किए गए इस रेंडर को देख कर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इसमें तीन रियर कैमरे दिए गए हैं जो वर्टिकली प्लेस किए गए हैं.

Galaxy S21 के केस का ये रेंडर ट्विटर पर आइए यूनिवर्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था. आम तौर पर ये स्मार्टफ़ोन लॉन्च से पहले उसके बारे में लीक्ड जानकारी देते हैं.

पिछले कुछ समय के अंदर मिली जानकारियों के मुताबिक़ Galaxy S21 में Exynos 2100 और Qualcomm Snapdragon 875 प्रोसेसर दिए जाएँगे. कंपनी अलग अलग मार्केट में अलग प्रोसेसर देती है. जैसे भारत में अपने फ़्लैगशिप में Qualcomm के बजाए इनहाउस प्रोसेसर ही दिया जाता है.

देखें: आजतक LIVE TV

Galaxy S21 में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं जैसे की रेंडर में भी देखने को मिला है. इस सेटअप में दो कैमरे 12 मेगापिक्सल के हो सकते हैं, जबकि एक लेंस 64 मेगापिक्सल का होगा.

Galaxy S21 में 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है और इसके साथ 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन को कंपनी 2021 के जनवरी या फ़रवरी में लॉन्च कर सकती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें