scorecardresearch
 

Elon Musk: 'लंबे वक्त से किसी के साथ नहीं बनाए संबंध'...अफेयर की खबरों के बीच एलन मस्क की सफाई

एलन मस्क को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया जा रहा है. एलन मस्क का गूगल (Google) के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने अपनी पत्नी निकोल शनहान (Nicole Shanahan) से अफेयर था. इसी वजह से सर्गेई ब्रिन और निकोल शनहान ने तलाक की अर्जी दाखिल की है.

X
एलन मस्क
एलन मस्क

टेस्ला कंपनी के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कभी ट्विटर के साथ डील को लेकर, जो अब रद्द हो गई है या कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर. एलन मस्क अब फिर चर्चा में हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एलन मस्क का गूगल (Google) के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने अपनी पत्नी निकोल शनहान (Nicole Shanahan) से अफेयर था.  वहीं, इन खबरों का मस्क ने खंडन किया है. 

मस्क ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि वे और सर्गेई दोस्त हैं और पिछली रात एक साथ पार्टी में थे. मस्क ने कहा, तीन साल में उन्होंने केवल दो बार निकोल को देखा है और उनके बीच में ऐसा कुछ नहीं है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सितंबर 2021 में मस्क का उनकी पार्टनर और सिंगर ग्रिम्स के साथ ब्रेकअप के बाद अफेयर हुआ था. वहीं, सर्गेई ब्रिन और उनकी पत्नी ने इस साल की शुरुआत में ही तलाक की अर्जी दाखिल की है. 

मस्क बोले- लंबे वक्त से किसी के साथ संबंध नहीं बनाए

उधर, टेस्ला के सीईओ मस्क ने इन दावों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने लंबे समय से संबंध तक नहीं बनाए. मस्क ने कहा, उन्होंने लंबे वक्त से किसी के साथ संबंध नहीं बनाए. दरअसल, मस्क कुछ ट्विटर यूजर्स के सवालों का जवाब दे रहे थे. @lovemesomemusk यूजर के सवाल पर मस्क ने कहा, यहां तक कि उन्होंने छुट्टियों में भी सेक्स नहीं किया. 

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क और सर्गेई ब्रिन लंबे समय तक दोस्त थे. मस्क सालों तक नियमित रूप से ब्रिन के सिलिकॉन वैली स्थित घर आते-जाते थे. इस दौरान ही निकोल शनहान से मस्क की करीबी बढ़ी. इस बात की खबर के बाद सर्गेई ब्रिन ने हाल के महीनों में एलन मस्क की कंपनियों में किए अपने निजी निवेश को बेचने के लिए सलाहकारों को निर्देश दिया था.
 
मस्क के जुड़वा बच्चों का खुलासा
 

इस साल की शुरुआत में आई रिपोर्ट्स में सामने आया था कि मस्क जुड़वा बच्चों के पिता हैं, जिनकी मां उन्हीं की कंपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्टअप न्यूरालिंक में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें