scorecardresearch
 

Elon Musk की मां ने पूछा- कहां है Twitter का यह फीचर? यूजर्स बोले- अब तो सुन लो

Twitter Edit Button Feature: ट्विटर यूजर्स लंबे समय से माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एडिट बटन की डिमांड कर रहे हैं. अब एलॉन मस्क की मां ने भी इस फीचर की मांग की है. मस्क ने हाल में ही ट्विटर को खरीदने की डील की है. डील पूरी होते ही वह इस प्लेटफॉर्म के मालिक बन जाएंगे.

X
Maye Musk Maye Musk
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एलॉन मस्क की मां ने ट्विटर फीचर पर किया सवाल
  • लंबे समय से यूजर्स कर रहे हैं एडिट बटन की डिमांड
  • मस्क ने 44 अरब डॉलर में Twitter खरीदने की डील की है

Twitter और Elon Musk पिछले महीने से लगातार चर्चा में बन हुए हैं. मस्क ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट को 44 अरब डॉलर में खरीदने की डील है. मस्क की एंट्री के बाद से ट्विटर पर नए फीचर्स आने के कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसा ही एक फीचर है एडिट बटन. इस फीचर को लेकर मस्क ने पहले हिंट भी दिए हैं और Twitter ने भी संकेत दिया है वह इस फीचर पर काम कर रहा है. 

Elon Musk की मां ने मांगा ट्विटर में नया फीचर

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और ट्विटर के होने वाले नए मालिक एलॉन मस्क की मां Maye Musk ने भी ट्विटर पर एक फीचर जोड़ने की मांग की है. यह फीचर कुछ और नहीं बल्कि Edit बटन ही है.

दरअसल,  Maye Musk ने ट्विटर पर ताजमहल की एक फोटो ट्वीट की, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह साल 2007 में ताजमहल घूमने गई थीं. बाद में उन्होंने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बताया कि वह 2007 में नहीं बल्कि 2012 में गई थीं. 

इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि एडिट बटन कहां है. Maye Musk के ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि मां ने बोल दिया. अब सुन लो. 

ट्विटर यूजर्स लंबे समय से एडिट बटन की मांग कर रहे हैं, जो जल्द ही प्लेटफॉर्म पर आ सकता है. अगर माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एडिट बटन होता, तो इस ट्वीट में साल को आसानी से ठीक किया जा सकता था. रिपोर्ट्स की मानें तो Edit बटन का फीचर शुरुआत में ट्विटर ब्लू यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा, जो सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस है.

डील को लेकर लगातार हो रही चर्चा

हाल में ही एक रिसर्च फर्म ने बताया है कि मस्क ने अगर ट्विटर डील रद्द कर दी, तो नई डील रिप्राइस्ड होगी. शॉर्ट सेलर Hindenburg Research ने जानकारी दी है कि अगर एलॉन मस्क इस डील से पीछे हट जाते हैं, तो ट्विटर डील की नई कीमत कम होगी. मस्क ने पिछले महीने की शुरुआत में ट्विटर में 9.2% स्टेक खरीदे थे. 

हालांकि, एलॉन ने ट्विटर को लेकर दूसरे प्लान बनाए थे. यही वजह है कि जब कंपनी ने उन्हें बोर्ड में शामिल होने का ऑफर दिया, तो उन्होंने मना कर दिया. बाद में मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर का ऑफर दिया, जिसके कंपनी ने मान लिया. इस डील को पूरा होने में कुछ वक्त लगेगा और उसके बाद ट्विटर के नए मालिक एलॉन मस्क बन जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें