scorecardresearch
 

मेरे लाइक्स कहां गए? जब Elon Musk ने Twitter के CEO पराग अग्रवाल से मांगी मदद

Elon Musk और Twitter CEO Parag Agrawal के बीच विवाद की बात सामने आती रहती है. लेकिन, इस बार Elon Musk ने Parag Agrawal से मदद मांगी है. ये मदद Twitter पर ही मांगी गई है. इसमें मस्क ने कहा है कि उनके ट्वीट्स की रीच कम हो रही है, कृपया इसको ठीक कर दें.

X
Elon Musk (फाइल फोटो)
Elon Musk (फाइल फोटो)

Tesla CEO Elon Musk और Twitter CEO Parag Agrawal के बीच रिश्ते ठीक नहीं है. ये बात तो लगभग सभी को पता है. दोनों CEO के बीच मतभेद की बात उनके ट्वीट्स के जरिए सामने आ गई है. लेकिन, अब Elon Musk ने ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल से मदद मांगी है. 

इसको लेकर मस्क ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पराग अग्रवाल को टैग भी किया है. इसके अलावा उन्होंने ट्विटर वेरिफाईड के ऑफिशियल अकाउंट को भी टैग किया है. दिलचस्प है कि मस्क ने अपने ट्विटर नाम को चेंज करके Naughtius Maximus रख लिया है. 

उन्होंने ट्वीट में दावा किया है कि उनके ट्वीट को सप्रेस किया जा रहा है. यानी उनके ट्वीट की रीच कम की जा रही है. इसको लेकर उन्होंने पराग अग्रवाल को टैग कर इस मामले को देखने के लिए कहा है. आपको बता दें कि Elon Musk के ट्विटर पर 105 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

कुछ ट्वीट्स पर आ रहे हैं केवल 3000 से 5000 लाइक्स 

जबकि उनके कुछ ट्वीट पर 3000 से 5000 लाइक्स ही आ रहे हैं. इससे उन्हें लगता है कि उनके ट्वीट्स ज्यादा लोगों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. इस मामले को उन्होंने ट्विटर पर ही उठाया. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि उनके ट्वीट्स को सप्रेस किया जा रहा है. कृपया इसको ठीक करें. 

उनके पिछले ट्वीट्स पर उतने रिएक्शन नहीं आ रहे हैं जितने मिला करते थे. इस ट्वीट पर 45 हजार से ज्यादा रिएक्शन मिल चुके हैं. हालांकि, इस दावे में कुछ दम भी नजर आ रहा है क्योंकि वो कभी इमोजी भी ड्रॉप करते हैं तो उनके ट्वीट पर लाखों लाइक्स आ जाते हैं. 

अब उनके कुछ ट्वीट्स पर 3000 लाइक्स भी नहीं आ पा रहे हैं. उनके इस ट्वीट का रिप्लाई ना तो पराग अग्रवाल ने दिया है ना ही ट्विटर की ओर से कोई जवाब दिया गया है. मस्क का ये ट्वीट वैसे समय पर आया है जब ट्विटर के शेयरहोल्डर्स ने मस्क के कंपनी टेकओवर के फेवर में वोट किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें