scorecardresearch
 

Dyson फ्री में बदल रहा है Air Purifier फिल्टर, लेना होगा इस कैंपेन में हिस्सा

Dyson Air Purifier: कंपनी अपने Air Purifier कस्मटर्स को फ्री में एयर फिल्टर दे रही है. इसके लिए उन्हें Dirty Filter Campaign में हिस्सा लेना होगा.

X
Dyson Air Purifier
Dyson Air Purifier
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लिमिटेड टाइम के लिए उपलब्ध है ऑफर
  • Dyson के कस्टमर्स को मिलेगा फायदा

आजकल हेल्थ की कई समस्यों से लोग परेशान हैं. एयर पॉल्यूशन की वजह से सांस संबंधित कई बीमारियां होने लगी है. इसको देखते हुए Dyson ने एक नया कैंपेन शुरू किया है. Dyson Air Purifier यूज करने वाले यूजर्स को कंपनी फ्री में एयर फिल्टर दे रही है. 

कंपनी ने बताया कि प्रदूषण और स्वास्थ्य पर लैंसेट आयोग की रिपोर्ट के अनुसार, भारत हवा प्रदूषण से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है. भारत के 93 परसेंट हिस्सों में प्रदूषण WHO की गाइडलाइन से ज्यादा रहता है. 

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि एक अनुमान के अनुसार भारत में पॉल्यूशन संबधित सबसे ज्यादा मौत हुई है. Dyson ने बताया कि पॉल्यूशन एक सीजनल नहीं बल्कि 365-दिन की समस्या है. ज्यादातर लोग घर में सबसे ज्यादा समय बिताते हैं. 

ये भी पढ़ें:- रेलवे Counter से खरीदें Ticket को घर बैठे ऑनलाइन कर सकते हैं कैंसिल, जान लीजिए पूरा तरीका

ऐसे में जरूरी है उनके इनडोर की हवा साफ हो. इसको लेकर कंपनी ने Dirty Filter कैंपेन शुरू किया है. इससे ये अपने एयर फिल्टर ऑनर को फ्री में डर्टी फिल्टर रिप्लेस करने का मौका दे रहा है. इन फिल्टर को पहले आओ पहले पाओ के बेसिस पर लिमिटेड टाइम के लिए उपलब्ध करवाया गया है. 

ऐसे लें कैंपेन में हिस्सा

इस कैंपेन में हिस्सा लेने के लिए ऑनर को कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे. इसके लिए उन्हें Dyson Air Purifier के एक्सपीरियंस के बारे में डर्टी फिल्टर के फोटो के साथ पोस्ट करना है. फिर Instagram पर dyson_india या फेसबुक पर @DysonIN को टैग करा होगा. 

पोस्ट करने के बाद इस स्क्रीनशॉट को +91 8800560658 पर Dyson Filter लिखकर वॉट्सऐप कर दें. इसके बाद कंपनी उन्हें नया एयर फिल्टर देगी. हालांकि, इसके लिए कुछ टर्म्स और कंडीशन्स भी हैं जिसके बारे में कंपनी के कस्टमर केयर से जानकारी ली जा सकती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें