scorecardresearch
 

Coolpad ने भारत में लॉन्च किए वायरेलस इयरबड्स, कीमत 1,199 रुपये

Coolpad ने भारत में पहली बार वायरलेस इयर बड्स लॉन्च किए हैं. भारतीय स्मार्टफोन मार्केट से इन दिनों कूलपैड एक तरह से गायब ही है.

Coolpad Cool Bass Coolpad Cool Bass
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Coolpad Bass Buds भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
  • Coolpad Bass Buds में चार्जिंग के लिए USB Type C भी है

चीनी स्मार्टफोन मेकर Coolpad ने भारत में Cool Bass Buds लॉन्च कर दिया है. ये TWS इयरबड्स हैं और इन Buds में Bluetooth v5.0 और डिजिटल बैटरी इंडिकेटर दिया गया है. बॉक्स में डिस्प्ले भी है जहां से बैटरी लाइफ देख सकते हैं. 


कंपनी ने दावा किया है कि ये ईयरबड Quick चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है. जो सिर्फ 15 मिनट के चार्ज पर 3 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देता है. 


Coolpad Cool Bass Buds TWS गुगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस असिस्टेंट्स को सपोर्ट करता है. इस ईयरबड में 13mm का डायनैमिक ड्राइवर और डिजिटल डिस्प्ले केस दिया गया है. 


इस ईयरबड के लॉन्च के साथ ही Coolpad ने ऐक्सेसरीज सेगमेंट में एंट्री ले ली है. Coolpad India के सीईओ Fisher Yuan ने लॉन्च के मौके पर बताया कि कंपनी 2021 में स्मार्टफोन के लिए काफी ऐक्सेसरीज लॉन्च करने वाली है. 


बात करें Coolpad Cool Bass Buds के कीमत की तो भारत में इसे 1,199 रूपए के कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसे Amazon की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इस TWS ईयरबड को दो कलर ब्लू और ब्लैक वेरिएंट में उतारा गया है.  


Coolpad Cool Bass Buds के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स


Coolpad Cool Bass Buds इन-ईयर डिजाइन के साथ आता है. इसमें 13mm का deep bass डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. Coolpad ने ईयरबड्स के साथ USB Type-C पोर्ट दिया है जिससे आप इसे चार्ज कर सकते हैं. 


इसके चार्जिंग केस में एक LED स्क्रीन दी गई है. जिससे बैटरी लाइफ की जानकारी मिलती है. ईयरबड में कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन-माइक भी दिया गया है. यानी कॉलिंग भी कर सकते हैं. 


कंपनी के मुताबिक Coolpad Cool Bass Buds फुल चार्ज होने पर 4.5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देता है. इसमें 40mAh की बैटरी दी गई है. बैटरी लाइफ को चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है. 


चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी के अनुसार Coolpad Cool Bass Buds के डिजाइन को कंपनी ने डॉलफिन डिजाइन 2.0 कहा है. इसके वजन को काफी कम रखा गया है.

इस ईयरबड का वजन 50 ग्राम है. कंपनी ने ये भी दावा किया है कि Coolpad Cool Bass Buds को पसीने से कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा. हलांकि कंपनी ने इसकी IP रेटिंग के बारे में कुछ नहीं बताया है.


ये इयरबड Bluetooth v5.0 कनेक्टिविटी के साथ आते है. इसकी रेंज 10 मीटर की है. Google Assistant और Siri वॉयस असिस्टेंट को बाएं ईयरबड के बटन को दो बार क्लिक करके एक्टिवेट किया जा सकता है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें