scorecardresearch
 

Coocaa TV भारत में लॉन्च, सस्ते में मिलेगा Google TV सपोर्ट, इतने रुपये है कीमत

Coocaa TV Price In India: नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो अब आपको एक और ऑप्शन मिलेगा. Coocaa ने 43-inch और 55-inch स्क्रीन साइज में नए टीवी लॉन्च किए हैं. ब्रांड के नए टीवी Google TV OS सपोर्ट के साथ आते हैं. इन्हें आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से खरीद सकेंगे. आइए जानते हैं इस टीवी की कीमत और दूसरे फीचर्स.

X
Coocaa TV के नए मॉडल हुए लॉन्च Coocaa TV के नए मॉडल हुए लॉन्च
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Coocaa ने लॉन्च किए नए स्मार्ट टीवी
  • 43-inch और 55-inch का ऑप्शन मिलेगा
  • Google TV सपोर्ट के साथ आते हैं दोनों मॉडल

Coocaa ने भारत में अपने नए टीवी लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी की लेटेस्ट जनरेशन के Google TV को आप अफोर्डेबल प्राइस पर खरीद पाएंगे. भारतीय स्मार्ट टीवी बाजार का हाल वैसा ही हो चुका है, जैसा कुछ साल पहले स्मार्टफोन मार्केट का था. नए-नए ब्रांड्स की एंट्री भारत में हो रही है और इसका फायदा सबसे ज्यादा कंज्यूमर्स को मिलेगा. 

नए ब्रांड्स के लॉन्च होने का मतलब साफ है. ज्यादा ऑप्शन और ज्यादा कंपटीशन. ऐसे में कंज्यूमर्स को अफोर्डेबल ऑप्शन्स भी मिलेंगे. Coocaa एक ग्लोबल टीवी ब्रांड है, जिसने भारत में अफोर्डेबल रेंज के जरिए काफी पहले एंट्री की थी. आइए जानते हैं कंपनी ने लेटेस्ट प्रोडक्ट्स की डिटेल्स. 

Coocaa TV की कीमत 

ब्रांड ने दो डिस्प्ले ऑप्शन में नए टीवी लॉन्च किए हैं. आप 43-inch और 55-inch स्क्रीन साइज में Coocaa TV खरीद सकेंगे. इसकी कीमत 29,999 रुपये से शुरू होती है. वहीं 55-inch स्क्रीन साइज को आप 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं. नए टीवी को आप Amazon.in से खरीद सकते हैं. 

क्या है खास? 

Coocaa की नई गूगल टीवी सीरीज में आपको 4K HDR, Dolby Audio, Swaiot Home, Google Duo सपोर्ट, गूगल असिस्टेंट जैसे ऑप्शन मिलते हैं. इसमें आपको कई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलेंगे. टीवी में 3 HDMI पोर्ट, Blu-ray स्पीकर, 2 USB पोर्ट और एक IR पोर्ट मिलेगा.

43-Inch मॉडल में आपको 30W का साउंड आउटपुट मिलता है, जो Dolby ऑडियो और DTS Tru सराउंड के साथ आएगा. टीवी पर आपको Prime Video, Netflix, Hotstar, Zee5, Sony LIV जैसे ऐप्स मिलेंगे. इसमें डुअल Wi-Fi और वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ सपोर्ट मिलेगा.

Coocaa टीवी में यूजर्स को Chameleon Extreme 2.0 इमेज इंजन मिलेगा. वहीं अगर आप अपने लिए अलग से एक स्मार्ट टीवी नहीं खरीदना चाहते हैं, तो मौजूदा टीवी को भी स्मार्ट टीवी में बदल सकते हैं. इसके लिए आपको फायर स्टिक या गूगल टीवी क्रोमकास्ट इस्तेमाल करना होगा. 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें