scorecardresearch
 

Nothing Ear 1 के बाद अब कंपनी पहला स्मार्टफोन लॉन्च की तैयारी में

कार्ल पेई की कंपनी Nothing एक स्मार्टफोन पर काम कर रही है. GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अगले साल अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है.

Nothing Nothing
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कार्ल पेई की कंपनी नथिंग स्मार्टफोन पर काम कर रही है.
  • नथिंग के तहत पहला प्रोडक्ट Nothing ear 1 किया गया था लॉन्च.

वन प्लस के को-फाउंडर रह चुके कार्ल पेई ने Nothing नाम की एक कंपनी शुरू की. इसके तहत पहला प्रोडक्ट Nothing Ear 1 वायरलेस इयरबड्स लॉन्च किए गए हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक अब कार्ल पेई की कंपनी स्मार्टफोन पर काम कर रही है. GSMArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक Nothing एक स्मार्टफोन पर काम कर रही है. 

बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन अगले साल यानी 2022 में लॉन्च किया जाएगा. ये भी रिपोर्ट है कि इस कंपनी ने अमेरिकी चिपमेकर Qualcomm के साथ पार्टनर्शिप की है. 

Qualcomm के साथ कंपनी ने न सिर्फ स्मार्टफोन, बल्कि फ्यूचर टेक प्रोडक्ट्स के लिए भी करार किया है.  कार्ल पेई ने एक स्टेटमेंट में कहा था कि  ये नई पार्टनर्शिप ब्रांड को नई प्रोडक्ट कैटिगरी में बेहतरीन तरीके से एंट्री कराएगा. 

Qualcomm के साथ पार्टनर्शिप के बारे में कार्ल पेई ने कहा है, 'पहले प्रोडक्ट Ear 1 के सफल लॉन्च ने ये साबित कर दिया है कि अभी एक नए चैलेंजर ब्रांड की जरूरत है. यूजर्स बेहतर प्रोडक्ट्स डिजर्व करते हैं जो यूज करने में सिंपल हों, ऐक्सेसिबल हों और देखने में शानदार लगें' 

फिलहाल Nothing के पहले स्मार्टफोन में क्या खास होगा ये क्लियर नहीं है. क्या फीचर्स होंगे, दूसरे स्मार्टफोन से इसमें क्या अलग होगा, फिलहाल इसकी भी कोई जानकारी नहीं है. 

आने वाले समय में Nothing के पहले स्मार्टफोन के बारे में कुछ और भी लीक्स और जानकारियां सामने आ सकती हैं.

Nothing Ear 1 की बात करें तो ये वायरलेस इयरबड्स काफी पॉपुलर हुए हैं. ट्रांसपेरेंट और अलग तरह के डिजाइन और कीमत आक्रामत होने की वजह से भी ये इयरबड्स लोगों को पसंद आ रहे हैं. इसलिए लोगों की उम्मीद इस कंपनी के स्मार्टफोन को लेकर भी काफी होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें