scorecardresearch
 

'Free' में देखना चाहते हैं मूवीज और वेब-सीरीज? ये टॉप ऐप्स और वेबसाइट्स आएंगे काम

Free Online Web Series and Movies: Amazon Prime और Netflix जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होता है. लेकिन, आप कई ऐप्स और वेबसाइट्स की मदद से फ्री में कंटेंट देख सकते हैं.

X
Plex: Stream Movies & TV Plex: Stream Movies & TV
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जियो यूजर्स के लिए JioCinema आएगा काम
  • MX Player पर भी स्ट्रीम कर सकेंगे कंटेंट

क्या आप भी Movies और TV Shows फ्री में देखना चाहते हैं? ये सर्विस भी कई ऐप्स और वेबसाइट्स देती है. इससे आप बिना सब्सक्रिप्शन के Movies और TV Shows को ऑनलाइन देख सकते हैं. यहां पर आपको ऐसे ही ऐप्स और वेबसाइट्स की जानकारी दे रहे हैं. 

Tubi

Tubi को आप गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. ये फ्री कंटेंट स्ट्रीमिंग सर्विस देती है. ये हॉलीवुड मूवी पसंद करने वालों के लिए काफी अच्छा है. इससे आप इंग्लिश मूवी और टीवी शोज को HD क्वालिटी में देख सकते हैं. हालांकि, आपको इस पर एड्स देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp पर कोई और तो नहीं पढ़ रहा आपकी पर्सनल चैट्स, तुरंत चेक करें यह सेटिंग

Plex

Plex को भी गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. इस स्ट्रीमिंग सर्विस से यूजर्स मूवी और टीवी शोज के अलावा 200 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स को भी फ्री में देख सकते हैं. इसमें आपको हिंदी कंटेंट भी मिल जाएंगे. 

Voot

Voot Colors और MTV के कई शोज ऑफर करता है. इस आप मूवीज को भी फ्री में देख सकते हैं. हालांकि, इसमें एड्स भी देखने को मिलेंगे. ज्यादा प्रीमियम कंटेंट के एक्सेस के लिए आप Voot Select का सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं. 

JioCinema

सभी जियो यूजर्स मूवीज और टीवी सीरीज को JioCinema ऐप के जरिए फ्री में स्ट्रीम कर सकते हैं. ये हिन्दी समेत कई भाषाओं में कंटेंट देता है. आप इसके जरिए लाइव टीवी चैनल्स भी देख सकते हैं. 

MX Player

MX Player को ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के तौर पर लॉन्च किया गया था. अब ये 12 भाषाओं में कंटेंट ऑफर करता है. इसमें MX Originals और फीचर शोज जैसे Cheesecake, Queen और Pandu को आप देख सकते हैं. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें