scorecardresearch
 

1900 रुपये वाला ऐपल पॉलिशिंग क्लॉथ हुआ आउट ऑफ स्टॉक

Apple ने हाल ही में लॉन्च किया है पॉलिशिंग क्लॉथ. इसकी कीमत 1900 रुपये रखी गई है. लोग इसे खरीद रहे हैं और ये अब आउट ऑफ स्टॉक हो गया है.

Apple Polishing Cloth Apple Polishing Cloth
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऐपल का पॉलिशिंग क्लॉथ हुआ आउट ऑफ स्टॉक
  • ऐपल पॉलिशिंग क्लॉथ को ऐपल स्क्रीन साफ करने के लिए पेश किया गया है.

ऐपल प्रोडक्ट्स के लिए क्या अभी भी पहले जैसी दीवानगी है? हाल ही में ऐपल ने 1,900 रुपये का सफाई करने वाला कपड़ा लॉन्च किया था. कंपनी के मुताबिक इस कपड़े से ऐपल प्रोडक्ट्स की स्क्रीन की सफाई की जा सकती है. 

दिलचस्प ये है कि ये 1900 रुपये का छोटा सफाई करने वाला कपड़ा आउट ऑफ स्टॉक हो गया है. इसे कंपनी ने ऐपल पॉलिशिंग क्लॉथ का नाम दिया है और यहां ऐपल का लोगो भी मिलता है. 

ऐपल पॉलिशिंग क्लॉथ भारत में सोल्ड आउट हो चुका है. हालांकि अभी भी इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ऑर्डर किया जा सकता है. लेकिन ये 13 दिसंबर से 8 जनवरी के बीच ही लोगों को मिलेगा. 

ऐपल का दावा है कि ये ऐपल पॉलिशिंग क्लॉथ ऐपल की स्क्रीन की सफाई करेगा और स्क्रैच से भी बचागा. कंपनी ने इसे एक क्रांतिकारी कदम भी बताया है. 

ऐपल पॉलिशिंग क्लॉथ को सॉफ्ट नॉनएब्रेसिव मेटेरियल से बनाया गया है और इससे ऐपल के डिस्प्ले की सफाई की जा सकती है. 

सोशल मीडिया पर ऐपल पॉलिशिंग क्लॉथ को लेकर मीम्स बनाए जा रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि कंपनी को अपने महंगे प्रोडक्ट्स के साथ ऐपल पॉलिशिंग क्लॉथ फ्री देना चाहिए था. 

ऐपल ने इस पॉलिशिंग क्लॉथ के बारे में डिस्क्रिप्शन लिखा है. कंपनी ने कहा है कि इस कपड़े से ऐपल के लगभग सभी प्रोडक्ट्स को साफ किया जा सकता है. प्रोडक्ट की लिस्ट में ऐपल वॉच की हर सीरीज भी है जिसे इस क्लॉथ से साफ किया जा सकता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें