scorecardresearch
 

Apple इवेंट के लिए नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार! इस दिन लॉन्च हो सकता है iPhone 14

Apple iPhone 14 Series Launch: iPhone 14 Series लॉन्च डेट को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सितंबर के पहले हफ्ते में ही Apple iPhone 14 को लॉन्च किया जा सकता है. यानी इसके लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. यहां पर आपको पूरी डिटेल्स बता रहे हैं.

X
iPhone 13 Pro Max iPhone 13 Pro Max

Apple का बड़ा इवेंट अगले महीने होने वाला है. इसमें माना जा रहा है कि कंपनी iPhone 14 series को लॉन्च कर सकती है. अब इस इवेंट लॉन्च डेट को लेकर एक नई खबर आई है. रिपोर्ट Apple फैन्स को खुश कर सकती है. 

इसको लेकर Bloomberg के Mark Gurman ने रिपोर्ट किया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि Apple iPhone 14 Series 7 सितंबर को पेश कर सकती है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इसका प्री-ऑर्डर 9 सितंबर से शुरू हो सकता है. 

16 सितंबर को तैयार रहने के लिए कहा गया

जबकि डिवाइस की डिलीवरी 16 सितंबर से शुरू होगी. Gurman की रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि Apple ने अपने रिटेल कर्मचारियों को कहा है कि 16 सितंबर को नए प्रोडक्ट लॉन्च के लिए तैयार रहे. इसको लेकर माना जा रहा है कि iPhone 14 को लॉन्च किया जा सकता है. 

एक हाल के रिपोर्ट में बताया गया था कि कंपनी फ्यूचर आईफोन के लिए एक नया मैटेरियल यूज कर रही है. इस मैटेरियल का इस्तेमाल Apple Watch वैरिएंट्स के लिए भी किया जा सकता है. माना जा रहा है कि कंपनी Zirconia-बेस्ड सिरेमिक मैटेरियल यूज कर सकती है. इस पर केवल कंपनी का पेटेंट है. इसको लेकर Forbes ने रिपोर्ट किया है. 

Apple Watch और MacBook के अलावा कंपनी iPhone के भी कुछ प्रोडक्शन को चीनी मार्केट से भारत में शिफ्ट कर चुकी है. कंपनी ने इस साल की शुरुआत में iPhone 13 को भारत में मैन्युफैक्चर करना शुरू कर दिया था. अब ये भारत में iPad टैबलेट को भी एसेंबल कर सकती है. 

लॉन्च की बात करें तो पिछले साल की तरह इस साल भी iPhone 14 series को वर्चुअल इवेंट के जरिए पेश किया जा सकता है. इसको लेकर Bloomberg की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि इसकी रिकॉर्डिंग भी कंपनी कुछ हफ्तों से शुरू कर चुकी है. 

iPhone 14 series में चार मॉडल्स हो सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज में iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max मॉडल्स शामिल हो सकते हैं. ये नए आईफोन्स होल पंच कटआउट डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं.

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें