scorecardresearch
 

Acer ने लॉन्च किए सस्ते 4K Smart TV, कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स, Android 11 पर करते हैं काम

Acer Smart TV Price In India: एसर ने अपनी नई स्मार्ट टीवी रेंज लॉन्च कर दी है. इस रेंज में कंपनी ने 4K रेज्योलूशन वाले टीवी लॉन्च किए हैं, जो Android 11 पर काम करते हैं. आइए जानते हैं इस सीरीज के सभी टीवी की कीमत और दूसरे फीचर्स.

X
Acer 4K Android TV सीरीज हुई लॉन्च
Acer 4K Android TV सीरीज हुई लॉन्च
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Acer ने भारत में लॉन्च की नई स्मार्ट टीवी रेंज
  • मिलता है 4K रेज्योलूशन और 30W का साउंड आउटपुट
  • 14,999 रुपये से शुरू है स्मार्ट टीवी की कीमत

भारत में स्मार्टफोन के बाद स्मार्ट टीवी बाजार में कंपटीशन लगातार बढ़ रहा है. नए ब्रांड्स की एंट्री और कम कीमत में दमदार फीचर के इस सेगमेंट को हाईलाइट कर दिया है. पिछले कुछ वक्त में कई ब्रांड्स ने अपने नए-नए टीवी भारत में लॉन्च किए हैं. Acer ने भी अपनी सीरीज लॉन्च कर दी है.

कंपनी ने 4K Android TV सीरीज लॉन्च की है.  इस सीरीज में चार अलग-अलग स्क्रीन साइज के मॉडल्स मिलेंगे. ये सभी मॉडल एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड होंगे और इनमें कई दूसरे एंटरटेनमेंट ऑप्शन मिलेंगे.

कंपनी ने इस सीरीज के साथ ही बजट सेगमेंट में भी 4K रेज्योलूशन वाली टीवी की एंट्री करा दी है. आइए जानते हैं Acer के नए टीवी की कीमत और फीचर्स. 

कितनी है कीमत? 

Acer I-सीरीज लाइन-अप की शुरुआत 14,999 रुपये से होती है. यानी 15 हजार रुपये में आपको 4K रेज्योलूशन वाला टीवी मिलेगा. यह कीमत ब्रांड के 32-inch स्क्रीन साइज वेरिएंट की है. वहीं 43-inch स्क्रीन साइज वाला मॉडल 27,999 रुपये में आता है.

50-inch स्क्रीन साइज को आप 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं और 55-inch स्क्रीन साइज वेरिएंट 37,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ है. नई टीवी रेंज को आप मल्टीपल ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल आउटलेट से खरीद सकते हैं. 

क्या है Acer I-सीरीज में खास? 

नए Acer TV में आपको फ्रेमलेस डिजाइन मिलेगा, जो एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ आएगा. टीवी का डिस्प्ले HDR 10+, सुपर ब्राइटनेस, 4K और दूसरे इन-बिल्ट फीचर्स के साथ आता है, जिससे यूजर्स को बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा.

कंपनी की मानें तो टीवी 1 अरब से ज्यादा कलर को डिस्प्ले कर सकता है. आंखों की सुरक्षा के लिए इसमें ब्लू लाइट रिडक्शन फीचर भी मिलेगा. हालांकि, कंपनी ने 32-inch स्क्रीन वेरिएंट में HD डिस्प्ले दिया है, जबकि अन्य मॉडल्स में अल्ट्रा HD मिलता है.

सभी मॉडल्स डुअल वाईफाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आते हैं. इनमें 30W का साउंड सिस्टम और Dolby Audio सपोर्ट फीचर है. टीवी Android 11 पर बेस्ड है. इसमें कई ऐप्स प्रीलोडेड मिलेंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें