scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

WhatsApp में जल्द आ सकता है नया UI, बदल जाएगा ऐप से कॉल करने का अंदाज

WhatsApp
  • 1/6

WhatsApp यूजर के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए-नए फीचर्स को जारी करता रहता है. WhatsApp में जल्द नया इन-कॉल यूजर इंटरफेस आ सकता है. एक रिपोर्ट के अनुसार इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp नए in-call UI को जल्द एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी कर सकता है. 

WhatsApp
  • 2/6

अब एंड्रॉयड यूजर्स का भी कॉलिंग एक्सपीरियंस बदलने वाला है. इसको लेकर वॉट्सऐप के नए फीचर्स पर नजर रखने वाली साइट WABetaInfo ने रिपोर्ट किया है. रिपोर्ट में बताया गया है इससे ना केवल इंडिविजुअल यूजर के लिए कॉलर इंटरफेस चेंज होगा बल्कि ये नया डिजाइन ग्रुप कॉल के भी नजर आएगा. 

WhatsApp
  • 3/6

इसको लेकर स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए गए हैं. WABetaInfo के अनुसार ये नया अपडेट एंड्रॉयड बीटा टेस्टर के लिए जारी भी कर दिया गया है. आने वाले टाइम में ज्यादा यूजर्स के लिए इसे उपलब्ध करवाया जाएगा. 

WhatsApp
  • 4/6

अभी नए इंटरफेस को iOS बीटा ऐप के लिए स्पॉट नहीं किया गया है. लेकिन रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp इसे iOS यूजर्स के लिए भी फ्यूचर अपडेट में जारी कर सकता है. इसमें ये भी बताया गया है कि वॉयस कॉल इंटरफेस को इम्प्रूव करने का फीचर पहले से बीटा वर्जन में एनेबल है. 

WhatsApp
  • 5/6

इसके अलावा वॉयस कॉल के लिए वॉलपेपर यूज करने का भी ऑप्शन भी बीटा अपडेट में दिया गया है. हालांकि, अभी यूजर्स को इसे कस्टमाइज करने का ऑप्शन नहीं दिया गया है. 

WhatsApp
  • 6/6

WhatsApp का ये नया अपडेट स्टेबल यूजर्स के लिए कब तक आएगा ये फिलहाल साफ नहीं है. आपको बता दें कि कंपनी किसी भी नए अपडेट को जारी करने से पहले से उसे बीटा वर्जन पर टेस्ट करती है. सबकुछ ठीक रहने पर ही इसे सबके लिए जारी किया जाता है.