scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Covid-19 वैक्सीनेशन सेंटर आने-जाने के लिए UBER की फ्री राइड, ऐसे उठाएं फायदा

Uber
  • 1/6

Covid-19 वैक्सीन अब 45 साल से कम उम्र वालों के लिए भी उपलब्ध है. भारत सरकार ने घोषणा की है Covid-19 वैक्सीन अब 18 साल से ऊपर के सभी लोग लगवा सकते हैं. ये नियम 1 मई से लागू हो गया है. वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए Uber आगे आया है. 

Uber
  • 2/6

Uber वैक्सीन लेने वालों को फ्री राइड ऑफर कर रहा है. Uber ये फ्री राइड वैक्सीनेशन सेंटर तक जाने वालों के लिए ऑफर कर रहा है. इसका उपयोग करके यूजर पास के वैक्सीनेशन सेंटर पर जा सकते हैं. वहां पर वो कोरोना वैक्सीन लगवा सकते हैं. 

Uber
  • 3/6

Uber ये राइड वैक्सीन के लिए एलिजिबल सभी लोगों के को दे रहा है. Uber ने कहा है वैक्सीनेशन लेने में ट्रांसपोर्टेशन की की दिक्कत नहीं आनी चाहिए इसलिए वो इस ऑफर को लेकर आएं हैं. Uber ने कहा है अगर आप किसी जानने वाले या खुद वैक्सीन के एलिजिबल है तो आप Uber के फ्री राइड से पास के वैक्सीनेशन सेंटर तक जा सकते हैं.  
 

Uber
  • 4/6

Uber के फ्री राइड को लेने के लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे. इस स्टेप्स को हम यहां बता रहे हैं. इसे फॉलो करके आप Uber फ्री राइड का आनंद लेकर आराम से पास के वैक्सीनेशन सेंटर कोरोना की वैक्सीन लेने जा सकते हैं. 

Uber
  • 5/6

इसके लिए सबसे पहले आप Uber ऐप को ओपन करें. Uber ऐप में टॉप लेफ्ट में आपको Wallet का ऑप्शन दिखेगा. इसे सेलेक्ट करें. इसके बाद नीचे में आपको Add Promo Code का ऑप्शन दिखेगा. इस पर क्लिक करके 10M21V प्रोमो कोड डालें. 
 

Uber
  • 6/6

अब ऐप की होम स्क्रीन पर नेविगेट करें. यहां पर पिकअप या ड्रॉप-ऑफ लोकेशन डालें. ये आपके सबसे पासे के वैक्सीनेशन सेंटर का होना चाहिए. फिर अपने ट्रिप को कन्फर्म कर दें. भारत के अलावा Uber ये सर्विस अमेरिका में भी दे रहा है.