scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Realme Buds Air Pro मास्टर एडिशन भारत में लॉन्च, जानें क्या हैं खूबियां

José Lévy
  • 1/6

Realme सीरीज के साथ ही Buds Air Pro मास्टर एडिशन ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स की भी लॉन्चिंग आज भारत में की गई है. इस डिवाइस को पॉपुलर आर्टिस्ट José Lévy ने डिजाइन किया है और इसमें स्मूद ग्लॉसी मिरर फिनिशिंग दी गई है. ये नया एडिशन पहले से मौजूद वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ ही उपलब्ध रहेगा. नए मिरर फिनिश के अलावा बाकी सारे स्पेसिफिकेशन्स अक्टूबर में लॉन्च हुए  Buds Air Pro के जैसे ही हैं.

Realme Buds Air Pro Master Edition
  • 2/6

Realme Buds Air Pro मास्टर एडिशन की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है. इन ईयरबड्स की पहली सेल 8 जनवरी दोपहर 12 बजे से होगी. ग्राहक इस प्रोडक्ट को फ्लिपकार्ट, रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट और पार्टनर्ड ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे. कंपनी की साइट पर इस नए मास्टर एडिशन को 'न्यू वेव सिल्वर' कलर ऑप्शन के तौर पर लिस्ट किया गया है.

 

Realme Buds Air Pro Master Edition
  • 3/6

Realme Buds Air Pro Master Edition के फीचर्स

इन बड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही इनमें 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स मौजूद हैं. ये बड्स 35dB तक नॉयज रिडक्शन के साथ एक्टिव नॉयज कैंसेलेशन ऑफर करते हैं. ANC और वॉयस कॉल्स के लिए इसमें डुअल-माइक्रोफोन सिस्टम दिया गया है.

Realme Buds Air Pro Master Edition
  • 4/6

Realme Buds Air Pro मास्टर एडिशन में 94ms लो लैटेंसी मोड मौजूद है. साथ ही एक ट्रांसपेरेंसी मोड भी इसमें मिलेगा. कंपनी के मुताबिक इस ऑडियो डिवाइस में चार्जिंग केस के साथ 25 घंटे तक की बैटरी मिलेगी. केस की बैटरी 486mAh की है. वहीं, ANC ऑन रखने पर यूजर्स को केस के साथ 20 घंटे तक की बैटरी मिलेगी. साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. ऐसे में ये 15 मिनट की चार्जिंग के बाद 7 घंटे का प्लेबैक देगा.

Realme Buds Air Pro Master Edition
  • 5/6

इन नए ईयरबड्स में IPX4 वाटर रेसिस्टेंस और इंटेलिजेंट नॉयज कैंसेलेशन के लिए Realme S1 चिप दिया गया है. साथ ही यहां शार्प और क्लियर कॉलिंग के लिए डुअल-माइक नॉयज कैंसेलेशन का सपोर्ट मौजूद है. आपको बता दें एक ईयरबड का वजन 5 ग्राम है.

Realme Buds Air Pro Master Edition
  • 6/6

इन बड्स में स्मार्ट वियर डिटेक्शन, टच कंट्रोल्स और वॉयस असिस्टेंस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. इन्हें स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के लिए रिलयमी लिंक ऐप की जरूरत पड़ेगी.