scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Realme के नए वायरलेस ईयरबड्स ANC के साथ 3,299 रुपये में लॉन्च, पॉपुलर DJs 'Chainsmokers' ने की है ट्यूनिंग

Realme Buds Air 2
  • 1/7

Realme Narzo 30 सीरीज के साथ ही कंपनी ने बुधवार को भारत में अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Buds Air 2 और मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट को भी लॉन्च कर दिया है. Buds Air 2 को साल 2019 में लॉन्च हुए Buds Air के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया गया है. नए हेडसेट का डिजाइन और फिट अलग है. साथ ही एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (ANC) टेक्नोलॉजी दी गई है.

Realme Buds Air 2
  • 2/7

Buds Air 2 की खास बात ये है कि इसकी ट्यूनिंग पॉपुलर DJs 'The Chainsmokers' ने की है. भारत में इस ऑडियो प्रोडक्ट की कीमत 3,299 रुपये रखी गई है. नए TWS हेडसेट्स का मुकाबला बाजार में Mi, Redmi, Noise और Boat जैसी कंपनियों के ईयरबड्स से रहेगा. लेकिन, रियलमी ने Buds Air 2 में 3,299 रुपये में ANC टेक्नोलॉजी दी है, जिससे इस हेडसेट को काफी फायदा मिलेगा. Realme Buds Air 2 की पहली सेल 2 मार्च को होगी. ग्राहक इसे क्लोसर ब्लैक और क्लोसर वाइट वाले दो कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.

Realme Buds Air 2
  • 3/7

Realme Motion Activated Night Light की कीमत भारत में 599 रुपये रखी गई है. इन दोनों प्रोडक्ट्स को ग्राहक फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद पाएंगे. साथ ही नए नए ईयरबड्स को ग्राहक जल्द ही ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद पाएंगे.

 

Realme Buds Air 2
  • 4/7

Realme Buds Air 2 के स्पेसिफिकेशन्स

इन ईयरबड्स में ANC के साथ ही 10mm डायमंड क्लास Hi-Fi ड्राइवर्स दिए गए हैं. यूजर्स को इनमें ट्रांसपेरेंसी मोड और सुपर लो-लैटेंसी मोड मिलेगा. इन्हें रियलमी लिंक ऐप से कनेक्ट कर कई कुछ कस्टमाइजेशन भी किए जा सकते हैं.

Realme Buds Air 2
  • 5/7

Realme Buds Air 2 के चार्जिंग केस में USB टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही यहां यूजर्स को फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा. कंपनी ने दावा किया है कि इसे महज 10 मिनट चार्ज कर 120 मिनट तक चलाया जा सकता है. साथ ही यहां इनमें चार्जिंग केस के साथ टोटल 25 घंटे की बैटरी मिलेगी. इन बड्स में Realme R2 चिप मौजूद है.

Realme Buds Air 2
  • 6/7

Realme Motion Activated Night Light के स्पेसिफिकेशन्स

ये 2,800K वार्म येलो लैम्प के साथ आता है जो बिल्ट-इन इंफ्रारेड (IR) मोशन सेंसर के साथ काम करता है. डोनट शेप वाली ये लाइट 6 मीटर रेंज तक मोशन डिटेक्ट करती है और जैसे ही कोई सामने से गुजरता है ये ऑन हो जाती है. साथ ही इसमें ऑटो-ऑफ फंक्शन भी है. अगर इस लाइट को 15 सेकेंड तक कोई मोशन डिटेक्ट नहीं हुआ तो ये खुद ऑफ हो जाती है.

Realme Motion Activated Night Light
  • 7/7

कंपनी ने इसमें दो ब्राइटनेस मोड्स भी दिए हैं. साथ ही तीन मैग्नेट्स भी दिए गए हैं. ऐसे में यूजर्स इसे मेटल सरफेस पर चिपका सकते हैं. इस लाइट में तीन AAA बैटरी दी गईं हैं. कंपनी के दावे के मुताबिक इसे लो लाइट मोड में 365 दिन तक चलाया जा सकता है. बैटरीज बॉक्स के साथ ही मिलेंगी.