scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

12 दिन की बैटरी और बड़ी कलर स्क्रीन के साथ Realme Band 2 लॉन्च, इतनी है कीमत

Realme Band 2
  • 1/6

Realme Band 2 को बुधवार को लॉन्च किया गया. ये कंपरनी का लेटेस्ट फिटनेस ट्रैकर है. इसमें लार्ज कलर डिस्प्ले के साथ ही ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी दिया गया है. कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 12 दिन तक चलाया जा सकेगा. वर्कआउट ट्रैकिंग के लिए इसमें 90 स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं.

Realme Band 2
  • 2/6

Realme Band 2 की कीमत MYR 139 (लगभग 2,500 रुपये) रखी गई है. इस बैंड की बिक्री मलेशिया में 20 सितंबर से शुरू होगी. फिलहाल भारत में इस बैंड की लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन, लीक्स से ये पता चला था कि इस फिटनेस बैंड को भारत में अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें फर्स्ट जनरेशन Realme Band को भारत में पिछले साल मार्च में लॉन्च किया गया था.

Realme Band 2
  • 3/6

Realme Band 2 के स्पेसिफिकेशन्स

इस बैंड में 500 nits तक पीक ब्राइटनेस और 167x320 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.4-इंच टच डिस्प्ले दिया गया है. इस नए बैंड में यूजर्स को 50 से ज्यादा पर्सनलाइज्ड डायल फेस मिलेंगे. साथ ही यूजर्स इस बैंड में अपनी फेवरेट फोटो के भी डायल फेस के तौर पर सेट कर सकते हैं. आपको बता दें इस बैंड में यूनिवर्सल 18mm स्ट्रैप्स के लिए सपोर्ट भी दिया गया है.

Realme Band 2
  • 4/6

Realme Band 2 में हार्ट रेट सेंसर दिया गया है. साथ ही यहां ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैक करने के लिए SpO2 सेंसर भी मौजूद है. ये नया बैंड यूजर्स को स्लीप क्वालिटी भी ट्रैक कर बताएगा. इसके लिए बैंड रो रियलमी लिंक ऐप से कनेक्ट करना होगा. ये ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों के लिए ही उपलब्ध है.

Realme Band 2
  • 5/6

फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इसमें टोटल 90 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. यूजर्स को इसमें 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस भी मिलेगा. इस बैंड के जरिए Realme Buds Air जैसे कनेक्टेड डिवाइस को कंट्रोल भी किया जा सकेगा.

Realme Band 2
  • 6/6

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ v5.1 का सपोर्ट दिया गया है. इसकी बैटरी 204mAh की है और कंपनी के दावे के मुताबिक सिंगल चार्ज में इसे 12 दिन तक चलाया जा सकेगा.