scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Amazon Alexa के साथ Xiaomi की ये नई वॉच भारत में 22 जून को होगी लॉन्च, जानें फीचर्स

Mi Watch Revolve Active
  • 1/6

Mi Watch Revolve Active को भारत में 22 जून को लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी शाओमी ने  सोमवार को दी थी. इस अपकमिंग वॉच के लिए कंपनी की वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड पेज बनाया गया है. इस पेज में वॉच के काफी कुछ स्पेसिफिकेशन्स बता दिए गए हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में.

Mi Watch Revolve Active
  • 2/6

कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि Mi Watch Revolve Active को Mi 11 Lite के साथ 22 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इस वॉच को कंपनी की वेबसाइट के साथ-साथ ऐमेजॉन पर भी लिस्ट किया गया है. इससे साफ है कि लॉन्च के बाद इसकी बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से ही होगी.

Mi Watch Revolve Active
  • 3/6

Mi Watch Revolve Active के स्पेसिफिकेशन्स

Mi.com पर जारी डेडिकेटेड पेज पर बताया गया है कि ये वॉच ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर के साथ आएगी. साथ ही इसमें इन-बिल्ट ऐमेजॉन ऐलेक्सा मिलेगा. इस वॉच के जरिए यूजर्स को कॉल और ऐप नोटिफिकेशन्स मिलेंगे.

Mi Watch Revolve Active
  • 4/6

इस फिटनेस फोकस्ड स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन GPS और बॉडी एनर्जी मॉनिटर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे प्री-इंस्टॉल्ड फीचर्स भी मिलेंगे. Mi Watch Revolve Active में 117 स्पोर्ट्स मोड्स और 110 वॉच फेस मिलेंगे.

Mi Watch Revolve Active
  • 5/6

Mi Watch Revolve Active में यूजर्स को स्ट्रेस मैनेजमेंट और स्लीप मॉनिटरिंग का फीचर मिलेगा. साथ ही कई कलर ऑप्शन में इंटरचेंजेबल रिस्ट स्ट्रैप्स भी मिलेंगे. Xiaomi की इस अपकमिंग स्मार्टवॉच में यूजर्स को 3.53cm ऑलवेज ऑन AMOLED डिस्प्ले मिलेगा.

Mi Watch Revolve Active
  • 6/6

साथ ही इसमें फाइंड माय फोन, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म , टाइमर, वेदर, स्टॉपवॉच और फ्लैशलाइट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. ये नई वॉच Mi Watch Revolve का जरा सा बदला हुआ वर्जन हो सकता है, जिसे पिछले साल सितंबर में 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया था.