scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Crossbeats के नए ईयरबड्स ANC सपोर्ट के साथ हुए लॉन्च, 3,499 रुपये में अभी करें बुक

Crossbeats Epic Lite
  • 1/6

इंडियन कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंड लाइफस्टाइल कंपनी Crossbeats ने भारत में अपने Epic Lite ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स को लॉन्च कर दिया है. इन इन बड्स में एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (ANC) और 11mm Ti-अलॉय साउंड ड्राइवर्स दिए गए हैं. साथ ही यूजर्स को यहां तीन लिसनिंग मोड्स भी मिलेंगे.

Crossbeats Epic Lite
  • 2/6

Crossbeats Epic Lite की कीमत 4,499 रुपये रखी गई है. डिवाइस को फिलहाल कंपनी की वेबसाइट के जरिए प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा और इसकी डिलीवरी 29 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच की जाएगी.

Crossbeats Epic Lite
  • 3/6

इस डिवाइस को अर्बन ग्रीन, जेट ब्लैक और मेट्रो सिल्वर वाले तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. कंपनी ने जानकारी दी है कि जल्द ही इसकी बिक्री Amazon और दूसरे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से भी की जाएगी.

Crossbeats Epic Lite
  • 4/6

Crossbeats Epic Lite के स्पेसिफिकेशन्स

Crossbeats Epic Lite में तीन लिसनिंग मोड्स के साथ 11mm Ti-alloy साउंड ड्राइवर्स दिए गए हैं. इन बड्स में ANC सपोर्ट भी दिया गया है. इसकी मदद से बैकग्राउंड नॉयज कम करने में मदद मिलेगी.

Crossbeats Epic Lite
  • 5/6

स्टेबल कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में ब्लूटूथ v5.2 का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही गेमिंग के लिए बड्स में इन-बिल्ट लो लेटेंसी मोड भी दिया गया है. बेहतर कॉलिंग के लिए बड्स में चार माइक्रोफोन्स भी दिए गए हैं.

Crossbeats Epic Lite
  • 6/6

इन बड्स में टच कंट्रोल का भी ऑप्शन मौजूद है. इससे म्यूजिक को कंट्रोल किया जा सकता है. कॉल्स को आंसर या रिजेक्ट किया जा सकता है. साथ ही वॉयस असिस्टेंट्स को भी एक्टिवेट किया जा सकता है. चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मौजूद है. इन बड्स में यूजर्स को टोटल 12 घंटे तक की बैटरी मिलेगी.