scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Work From Home... के बाद अब देखिए Wedding From Home... लाइव रहेंगे बाराती, Zomato से खाएंगे 'भोज'

google meet
  • 1/6

कोरोना में एक भारतीय कपल 450 गेस्ट के साथ शादी करने जा रहा है. लेकिन, खास बात ये है कि इससे कोई Covid रूल का उल्लंघन नहीं होगा. ये शादी वेस्ट बंगाल के Sandipan Sarkar और Aditi Das कर रहे हैं. 

Sandipan Sarkar
  • 2/6

कोरोना में इस शादी को लेकर काफी चर्चा है. इस शादी को गेस्ट Google Meet के जरिए अटेंड करेंगे. खाने की डिलीवरी गेस्ट तक Zomato से पहुंचेगी. Sandipan Sarkar ने बताया कि वो पिछले साल ही शादी की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन कोरोना की वजह से ये टल गई थी. 
 

Sandipan Sarkar
  • 3/6

कोरोना गाइडलाइन्स को फॉलो करने के लिए उन्होंने डिसाइड किया वो Google Meet पर शादी को होस्ट करेंगे. गेस्ट वेडिंग की लाइन टेलीकास्ट वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए देख सकेंगे. इन सभी को खाना उनके घर तक Zomato से पहुंचाया जाएगा. 

Sandipan Sarkar
  • 4/6

28-साल के Sandipan Sarkar ने बताया डिजिटल वेडिंग का आइडिया उनके दिमाग में तब आया जब वो कोरोना की वजह से 4 दिन तक हॉस्पिटल में थे. इस वजह से उन्होंने सभी की सेफ्टी का ख्याल रखते हुए बड़े आयोजन को ना करने का फैसला किया. 

Sandipan Sarkar
  • 5/6

इस शादी को 100 से 120 गेस्ट फिजिकली अटेंड करेंगे जबकि 300 से ज्यादा लोग इसे लाइव देखेंगे. शादी के एक दिन पहले गेस्ट को वेडिंग देखने के लिए लिंक और पासवर्ड दे दिया जाएगा. इसमें मौजूद सभी गेस्ट के घर Zomato से खाना पहुंचेगा. 

zomato
  • 6/6

कोरोना वायरस ने लाइफस्टाइल को चेंज कर दिया है. इससे शादी भी काफी प्रभावित हुई है. अब इसको लेकर अल्टरनेटिव खोजा जा रहा है. अभी हाल ही में तमिलनाडु के एक कपल ने वेडिंग रिसेप्शन को मेटावर्स यानी वर्चुअल दुनिया में करने का ऐलान किया है.