scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

10 घंटे की बैटरी के साथ Boult Audio के नए ब्लूटूथ ईयरफोन्स लॉन्च, कीमत 999 रुपये

Boult Audio ProBass X1 Air
  • 1/6

Boult Audio ProBass X1-Air वायरलेस नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. दावे के मुताबिक, यूजर्स को इसमें 10 घंटे तक की बैटरी मिलेगी. साथ ही यहां फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. इसमें डीप बेस ऑफर करने के लिए एक माइक्रो वूफर ड्राइवर भी इस्तेमाल किया गया है.

Boult Audio ProBass X1 Air
  • 2/6

Boult Audio ProBass X1-Air नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन्स की कीमत 999 रुपये रखी गई है और इसे Amazon पर बिक्री के लिए उपलबध कराया गया है. ग्राहक इस डिवाइस को ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. इसके साथ एक साल की वारंटी भी दी जाएगी.

Boult Audio ProBass X1 Air
  • 3/6

Boult Audio ProBass X1-Air के स्पेसिफिकेशन्स

नेकबैंड स्टाइल वाले इन ईयरफोन्स में एयरोस्पेस-ग्रेड अलॉय ड्राइवर्स और माइक्रो-वूफर ड्राइवर्स दिए गए हैं. दावे के मुताबिक, इनसे इस डिवाइस में यूजर्स को डीप बेस मिलेगा. दावे के मुताबिक इसमें यूजर्स को 10 घंटे तक की बैटरी मिलेगी और इसे 1.5 घंटे में ही फास्ट-चार्जिंग फीचर के जरिए पूरी तरह से चार्ज किया जा सकेगा.

Boult Audio ProBass X1 Air
  • 4/6

कंपनी का दावा है कि यूजर्स को इसमें तीन महीने तक का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा. Boult Audio ProBass X1-Air में पैसिव नॉयज कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी भी दी गई है. इसमें बेटर फिट के लिए 60-डिग्री एंगल्ड टनल डिजाइन दिया गया है.

Boult Audio ProBass X1 Air
  • 5/6

Boult Audio ProBass X1-Air में वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX5 सर्टिफिकेशन दिया गया है और कंपनी का दावा है कि जरूरत पड़ने पर ईयरबड्स को धोया भी जा सकता है.

Boult Audio ProBass X1 Air
  • 6/6

नेकबैंड स्टाइल वाले इन ईयरफोन्स में गूगल असिस्टेंट और सीरीज वॉयस असिस्टेंट कंट्रोल्स भी दिए गए हैं. साथ ही बड्स के बैक में मैग्नेट्स भी हैं. ऐसे में इन्हें एक साथ चिपका कर भी रखा जा सकता है.