scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

अगर आपके पास है ये iPhone मॉडल तो Apple दे रहा है इनाम जीतने का मौका

iPhone 13 Pro Series
  • 1/8

Shot on iPhone कंपटीशन शुरू हो चुका है. अगर आपके पास भी Apple का iPhone 13 सीरीज का iPhone 13 Pro या iPhone 13 Pro Max स्मार्टफोन है तो आप इस कंपटीशन में हिस्सा ले सकते हैं. इसके लिए आपको अपनी बेस्ट मैक्रो-फोटोग्राफी इन फोन से शूट करके भेजनी होगी. 

iPhone 13 Pro Series
  • 2/8

ये फोटोग्राफी कंपटीशन शुरू हो गया है और 17 फरवरी 2022 के दोपहर 1.29 बजे तक चलेगा. इसमें इंडस्ट्री और ऐपल से जजों का एक पैनल 10 विनिंग फोटो को सेलेक्ट करेंगे. इसके विजेता की घोषणा अप्रैल में की जाएगी. 

iPhone 13 Pro Series
  • 3/8

इस बार इस कंपटीशन में भारतीय-मूल के भी दो जज Anand Verma और Apeksha Maker शामिल हैं. आनंद वर्मा National Geographic Explorer और अवॉर्ड विनिंग फोटोग्राफर हैं. जबकि Apeksha Maker मुंबई की जानी-पहचानी फोटोग्राफर हैं. 

iPhone 13 Pro Series
  • 4/8

जीतने वाली फोटो को Apple Newsroom, apple.com, Apple Instagram और दूसरे ऐपल अकाउंट से शोकेस किया जाएगा. कंपनी ने ये भी बताया है कि वो जीतने वाले फोटो का यूज डिजिटल कैंपेन, Apple Store लोकेशन, बिलबोर्ड्स में कर सकती है.

iPhone 13 Pro Series
  • 5/8

चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए iPhone 13 Pro या iPhone 13 Pro Max यूजर को इस फोन से शूट की गई बेस्ट मैक्रो फोटो Instagram और Twitter पर हैशटैग #ShotoniPhone और #iPhonemacrochallenge के साथ पोस्ट करना होगा. 

iPhone 13 Pro Series
  • 6/8

Shot on iPhone challenge का जो जरूरी रूल है वो ये की कैप्शन में आपको बताना होगा किसी iPhone 13 मॉडल का यूज फोटोग्राफी के लिए किया गया. इस कंपटीशन में हिस्सा लेने के लिए आपकी उम्र 18 साल से उससे ज्यादा होनी चाहिए. 

iPhone 13 Pro Series
  • 7/8

ये कंपटीशन Apple के कर्माचारियों या उनके पास के फैमली मेंबर के लिए नहीं है. जो इस कंपटीशन में हिस्सा लेने चाहते हैं वो अपने फोटो को हाई-रेज्योलूशन में shotoniphone@apple.com पर मेल भी कर सकते हैं. इसके लिए फाइल फॉर्मेट firstname_lastname_macro_iPhonemodel होना चाहिए. 

iPhone 13 Pro Series
  • 8/8

मेल का सबजेक्ट लाइन Shot on iPhone Macro Challenge Submission होना चाहिए. ऐपल ने बताया फोटो iPhone के कैमरे से ही होना चाहिए लेकिन उसे फोटो ऐप के एडिटिंग टूल से या थर्ड पार्टी ऐप से एडिट किया जा सकता है.