scorecardresearch
 

Smart Wallet: ना चोरी होगा ना खोएगा! बड़े काम का है स्मार्ट वॉलेट, ऐसे करता है काम

Smart Wallet: आपने कई स्मार्ट प्रोडक्ट्स यूज किए होंगे और बहुत के बारे में सुना होगा. क्या कभी आपने स्मार्ट वॉलेट भी यूज किया है. अगर आप उन लोगों में से हैं, जो बार बार अपना सामान भूलते हैं, तो ये आपके बहुत काम आएगा. आइए जानते हैं इसकी खास बातें.

X
Smart Wallet- जानिए कीमत और फीचर्स Smart Wallet- जानिए कीमत और फीचर्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फोन से कनेक्ट हो जाता है वॉलेट
  • आपसे दूर होते ही बजने लगेगा अलार्म
  • GPS से ट्रैक भी कर सकते हैं

स्मार्टफोन्स ने हमारी रोजमार्रा की लाइफ को काफी ज्यादा बदल दिया है. हर दिन कोई ना कोई नया प्रोडक्ट हमारी लाइफ में दस्तक देता है. अच्छी बात ये है कि नए प्रोडक्ट्स भी अब स्मार्ट आ रहे हैं. अगर आप बार-बार अपना सामान भूलते हैं, तो हम आपके लिए एक नया प्रोडक्ट लाए हैं.

दरअसल, पर्स चोरी या खोने जैसी समस्या से बचने के लिए हम किसी प्रोडक्ट की तलाश में थे. इस समस्या को दूर करने वाला एक प्रोडक्ट- Smart Wallet ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर सर्च करते हुए हमारे हाथ लगा.   

अब आप सोच रहे होंगे कि किसी पर्स यानी की वॉलेट में क्या स्मार्ट हो सकता है. इस वॉलेट में ऐसे-ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो आपको इसे स्मार्ट मानने तो मजबूर कर देंगे. आइए जानते हैं इस स्मार्ट वॉलेट की कीमत और इसके फीचर्स. 

कैसे करता है काम?

Tag8 ब्रांडिंग का वाला यह स्मार्ट वॉलेट हमें मिला है. आप दूसरे ब्रांड्स को भी देख सकते हैं. Tag8 में यूजर्स को ब्लूटूथ सपोर्ट मिलता है. इसमें सेप्ट्रेशन अलर्ट, GPS सपोर्ट, एंटी थेफ्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.

इन फीचर्स को यूज करने के लिए आपको DOLPHIN Tracker ऐप डाउनलोड करना होगा. यह ऐप iOS और एंड्रॉयड दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर मिलता है. 

क्या हैं फीचर्स?

ब्रांड की मानें तो वॉलेट में ब्लूटूथ ट्रैकर और एंटी लॉस्ट अलार्म सिस्टम लगा है. इन फीचर्स के काम करने के लिए एक बैटरी पर्स में ही लगी है. हालांकि, इसकी बैटरी को आप रिप्लेस नहीं कर सकते हैं.

इसमें लगी बैटरी 36 महीनों तक चल सकती है. इसे चार्ज करने का भी कोई ऑप्शन नहीं है. प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन के मुताबिक ब्लूटूथ रेंज 250ft तक है. जैसे ही आप डिवाइस रेंज से बाहर होगा, इसमें सेप्रेशन अलार्म बजने लगेगा. 

कितना है दाम?

यह GPS के साथ आता है. अगर कभी आपका वॉलेट खो जाए, तो आप ऐप की मदद से उसकी लोकेशन को ट्रैक कर सकते हैं. इस तरह से आप खोए हुए वॉलेट को आसानी से वापस हासिल कर सकते हैं. जैसे ही डिवाइस आपकी रेंज से बाहर जाएगा, आपके फोन पर सेप्रेशन अलार्म बजने लगेगा.

इसमें यूजर्स को कम्यूनिटी सर्च का भी ऑप्शन मिलेगा. प्राइस की बात करें तो Amazon पर यह प्रोडक्ट 2199 रुपये में मिल रहा है. वहीं ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 2499 रुपये है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें