scorecardresearch
 

Nothing Phone 1 हुआ बहुत सस्ता, Flipkart पर मिल रही डील, इतने हजार का है डिस्काउंट

Nothing Phone 1 Price: फ्लिपकार्ट पर कई स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है. ऐसा ही एक स्मार्टफोन Nothing Phone 1 है. इस स्मार्टफोन को आप कई हजार रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इस पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर भी मिल रहा है. आइए जानते हैं फोन पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.

X
Nothing Phone 1 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Nothing Phone 1 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Flipkart पर जबरदस्त डील मिल रही है. ये डील इस साल के सबसे ज्यादा हाइप वाले स्मार्टफोन यानी Nothing Phone 1 पर मिल रही है. Nothing Phone 1 को Flipkart Sale से 6500 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इस कीमत पर ये फोन आकर्षक डील बन जाता है. 

हैंडसेट के बेस वेरिएंट को आप सभी डिस्काउंट्स के बाद 26,249 रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस हैंडसेट को जुलाई 2022 में Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर, Glyph इंटरफेस और 50MP के कैमरा के साथ लॉन्च किया था. आइए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स. 

Nothing Phone 1 पर मिल रही डील

इस स्मार्टफोन पर 6500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा कंज्यूमर्स को 1250 रुपये तक का डिस्काउंट Federal Bank कार्ड्स पर और पंजाब नेशनल बैंक क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर मिल रहा है. इसके बाद आप फोन के बेस वेरिएंट यानी 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 26,249 रुपये में खरीद सकते हैं. 

वहीं इसका 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट 29,249 रुपये में मिल रहा है. टॉप वेरिएंट (12GB RAM + 256GB स्टोरेज) को आप डिस्काउंट के बाद 31,249 रुपये में खरीद सकते हैं. 

क्या आपको ये फोन खरीदना चाहिए? 

Nothing Phone 1 को आप बिना बैंक ऑफर के 27,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. अगर आप 25 हजार से 30 हजार रुपये के बजट में स्मार्टफोन चाहते हैं, तो इस पर विचार कर सकते हैं. इसमें आपको लेटेस्ट फीचर्स, क्लीन यूआई एक्सपीरियंस और अच्छा कैमरा सेटअप मिलता है. 

अपने सेगमेंट में यह फोन दूसरे से थोड़ा अलग दिखता है. डिजाइन के मामले में ये थोड़ा हैवी फील होता है. इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग का फीचर भी मिलता है, जो इस बजट में किसी दूसरे फोन में नजर नहीं आएगा. 

ये हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Nothing Phone 1 में आपको 6.55-inch का OLED पैनल मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. हैंडसेट की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. इसमें ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर मिलेगा, जो 12GB तक RAM के साथ आता है. फोन में 256GB तक स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. 

स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Nothing OS दिया गया है. इसमें 50MP + 50MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है. फोन को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. इसमें 15W की Qi वायरलेस चार्जिंग और 5W की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का फीचर मिलता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें